बॉलीवुड के धांसू एक्टर सैफ अली खान आज 16 अगस्त 2023 को 53वां बर्थेडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। सैफ अली और करीना कपूर बॉलीवुड के एक ऐसे कपल है जो कभी भी एक दूसरे पर प्यार बरसने में कमी नहीं करते, चाहे फिर वह सोशल मीडिया हो या तो फिर किसी पार्टी की बात है। दोनों ही हमेशा एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता थे नजर आते हैं।

आज अपने हबी के बर्थडे में करीना कपूर ने बेहद यूनिक फोटो शेयर की है। यह फोटो यूनिक के साथ-साथ इतनी बोल्ड है कि लोग इस पर कमेंट किए बिना रुक नहीं रहे हैं। सैफ अली खान के बर्थडे के मौके पर करीना इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इसमें दोनों स्वीमिंग पूल के किनारे पानी में पैर डाले कोजी पोज दे रहे हैं।

सैफ शर्टलेस हैं तो करीना कपूर भी बिकिनी में दिखाई दे रही हैं। जहां एक और करीना का बोल्ड लुक देखकर लोग आहें भर रहे हैं, वहीं सैफ का यह अंदाज भी लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने एक प्यारा-सा कैप्शन भी लिखा है। करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा, ‘इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने के लिए इन्होंने इस फोटो को सेलेक्ट किया। वह मेरे सामने इस फोटो में मुस्कुरा रहे हैं। और ऐसा वो करे भी क्यों नहीं? आखिर उनका जन्मदिन जो है। आप यूं ही ऐसे ही रिलैक्स्ड रहें मेरी जान। मेरे प्यार को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई। वाकई आपके जैसा कोई भी नहीं। इतना उदार, इतना दीवाना, इतना पागल। ये सब मैं तुम्हारे बारे में पूरा दिन लिख सकती हूं। लेकिन केक भी खाना होगा।’ इस तस्वीर पर फैंस के साथ कई स्टार्स भी बधाईयां दे रहे है। इसमें सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह ने भी रिएक्ट किया है।