Rat served in restaurant: मुंबई के बांद्रा इलाके के एक फेमस रेस्टोरेंट ‘पापा पंचो दा ढाबा’ में खाना खाने आए कस्टमर के नॉनवेज आर्डर किया लेकिन उनके प्लेट में चिकन-मटन के प्लेट में चूहा परोसा गया. इस मामले में ग्राहक ने रेस्टोरेंट प्रबंधक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने मामले में रेस्टोरेंट के प्रबंधक और रसोइया को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, ये घटना 13 अगस्त की है. शिकायतकर्ता अनुराग दिलीप सिंह के मुताबिक रात करीब 10 बजे वो अपने मित्र के साथ बांद्रा के पापा पंचो दा ढाबा में खाना खाने गया था. वहां उन्होंने खाना ऑर्डर किया. आर्डर के बाद वेटर ने एक चिकन प्लेट, एक मटन प्लेट, दो दाल मखनी, दो दही मटका और चार पराठे परोसे. खाना खाते समय चिकन की प्लेट में मांस का एक अलग टुकड़ा दिखाई दिया. जिसे उसने गौर से देखा तो पता चला कि मांस का टुकड़ा नहीं बल्कि चूहा था. जो ग्रेवी में लपेटा हुआ था. शख्स ने जब टुकड़ा अपने मित्र को दिखाया तो उसने भी कहा कि ये तो चूहा है.

इसपर जब होटल मैनेजर विवियन अल्बर्ट शिकेरा को बुलाकर पूछा गया तो वह इस बारे में अस्पष्ट जवाब देने लगा. जिसके बाद इस मामले की शिकायत बांद्रा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई. मामले में पुलिस ने होटल के शेफ विवियन अल्बर्ट शिकेरा और चिकन सप्लायर के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच जा रही है.

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें