स्पोर्ट्स डेस्क. भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के चुलबुले खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) पिछले वर्ष कार एक्सीडेंट (Car Accident) के बाद से क्रिकेट मैदान से दूर चल रहे हैं. वह अभी बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में रिहैब प्रक्रिया से गुजर रहे हैं. करीब 9 महीने बाद बाएं हाथ के इस विकेटकीपर बल्लेबाज (WK-Batsman) ने एक फ्रेंडली मैच में हिस्सा लिया और मैदान पर उतरते ही बड़े-बड़े शॉट्स लगाएं. कार एक्सीडेंट के बाद यह पहला मौका था जब 25 वर्षीय इस बल्लेबाज ने बल्लेबाजी की. इसके बाद पंत भावुक दिखें. स्टेज से उन्होंने वहां बैठे लोगों और प्रशंसकों के लिए दिल छूने वाली बात कही.

बता दें कि, पंत के लिए पिछले काफी महीने मुश्किल भरे रहे हैं. वह यह भी कह चुके हैं कि उन्हें लगता है उनका ये दूसरा जन्म है. दरअसल कार एक्सीडेंट इतना भयंकर था कि उनकी कार देखकर अंदाजा लगाना मुश्किल था कि इसमें बैठा शख्स बच पाया होगा. पंत समय रहते गाड़ी से बाहर निकल गए थे. मंगलवार को भारत के 77वें स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित एक कार्यक्रम में स्टेज से संबोधित करते हुए पंत ने दिल छूने वाली बात कही. दिल्ली कैपिटल्स ने उनका एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह बोल रहे हैं कि एन्जॉयमेंट कभी मिस नहीं करना.

पंत ने कहा कि आपकी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आएंगे. आप जैसे-जैसे बड़े होते जाओगे, क्रिकेट से प्यार कम होता जाएगा और इसका बड़ा कारण होता है अधिक दवाब. आप अपनी जिंदगी को तेजी से आगे ले जाना चाहोगे. लेकिन यार वो एन्जॉयमेंट नहीं मिस करना लाइफ में. इससे पहले पंत का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. पंत ने एक लोकल क्रिकेट मैच खेला, जिसमें उनकी बल्लेबाजी करते हुए वीडियो काफी वायरल हो रही है. गौरतलब है कि पिछले वर्ष 30 दिसंबर को पंत की कार का एक्सीडेंट हो गया था. वह नए वर्ष के लिए दिल्ली से अपने घर रुड़की लौट रहे थे.

देखें वीडियो-

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें