Sex Racket. आजकल मोबाइल से ही कई अवैध कार्यों का संचालन हो रहा है. मोबाइल के जरिए सेक्स रैकेट चल रहा था. पुलिस ने पति-पत्नी को देह व्यापार चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. व्हाट्सेएप और दूसरे मोबाइल ऐप के जरिए लोगों से संपर्क कर सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में पुलिस ने हरिद्वार निवासी दंपति को गिरफ्तार किया गया है. दंपत्ति दो महिलाओं को ग्राहक के पास पहुंचाने के लिए निकली थी.

जानकारी के अनुसार राजपुर पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने देहरादून स्थित कुठाल गेट पर चेकिंग के दौरान दोनों को पकड़ा. इनकी कार में सवार दो महिलाओं भी मिली हैं, जिन्हें देह व्यापार के लिए मसूरी ले जाने का आरोप है. पुलिस ने दंपति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. देह व्यापार के लिए महिलाओं की सप्लाई की सूचना पर एएचटीयू और राजपुर थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई की. 14 अगस्त की देर रात कुठाल गेट बैरियर पर चेकिंग के दौरान हरिद्वार नंबर की कार रोका गया.

इसे भी पढ़ें – Sex Racket का संचालन कर रही थी पत्नी, पता चलने पर बच्चों के सामने पति ने गला दबाकर उतारा मौत के घाट

कार चल रहे संदीप अग्रवाल उम्र 44 वर्ष निवासी वाटर वर्क्स कॉलोनी रानीपुर मोड हरिद्वार और उनके साथ वाली सीट पर बैठी महिला से पूछताछ की गई. दोनों ने अपने को पति-पत्नी बताया. उनके साथ कार में दो महिलाएं भी बैठी थीं. उन दोनों महिलाओं ने पूछताछ में बताया कि वह गरीबी और मजबूरी के कारण कार में सवार दंपति के लालच में आकर देह व्यापार के धंधे में जुड़ी हैं. आरोपी दंपति उनको देह व्यापार के लिए मसूरी लेकर जा रहे थे. दोनों महिलाओं को आरोपियों की कब्जे से मुक्त करते हुए दंपति को गिरफ्तार किया गया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक