रायपुर. विष्णु प्रिया क्लीनिक में 15 अगस्त के अवसर पर होम्योपैथिक सेगमेंट का शुभारंभ किया गया है. इस क्लीनिक का शुभारंभ न्यूज 24 लल्लूराम डॉट कॉम मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ के चेयरमैन नमित जैन ने किया है. इस दौरान न्यूज 24 मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ के एडिटोरियल डायरेक्टर मनोज सिंह बघेल मौजूद रहे.

क्लीनिक की डायरेक्टर डॉक्टर रश्मि दुबे ने बताया कि होम्योपैथिक फ्यूजन का उपयोग इस क्लीनिक में सौंदर्य उपचार के प्रोसीजर्स में पहले भी किया जाता रहा है. स्कैल्प से संबंधित समस्याओं में लोगों को इससे परमानेंट रिलीफ हुआ है. इसके अतिरिक्त कई सारी ऑटोइम्यून बीमारियां एग्जिमा, सोरायसिस एलर्जी के पेशेंट पहले भी इसका उपचार लेते रहे हैं. इसीलिए पेशेंट की डिमांड पर अब हर प्रकार की बीमारी के लिए होम्योपैथी फ्यूजन लॉन्च किया गया है. अब किसी भी प्रकार की समस्या के लिए आप यहां से परामर्श और उपचार प्राप्त कर सकते हैं.

बता दें कि डॉ. रश्मि दुबे पिछले 10 वर्षों से स्किन हेयर और लेजर के उपचार द्वारा अपनी क्लीनिक से सिर्फ छत्तीसगढ़ ही नहीं बल्कि दूसरे राज्यों से आए पेशेंट का सफलतापूर्वक उपचार कर चुकी हैं. रायपुर के अत्यधिक सुविधाजनक और एसथेटिक क्लिनिक में डॉ. रश्मि दुबे का नाम हमेशा सबसे अच्छी क्लीनिक में लिया जाता है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें