दिनेश शर्मा, सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले के प्रसिद्द गढ़पहरा हनुमान मंदिर परिसर में एडल्‍ट एक्‍ट्रेस रेशमी नायर (Adult model Reshmi Nair) ने अश्लील फोटो शूट कराया है। फोटो वायरल होने के बाद बवाल मच गया है। हिंदू संगठनों ने आपत्ति जताते हुए रेशमी नायर और उसके साथियों पर केस दर्ज करने की मांग की है।

मालवा और मध्य के बाद अब ग्वालियर-चंबल पर शाह की निगाह: 20 अगस्त को ग्वालियर आएंगे अमित शाह, पदाधिकारियों और दिग्गज नेताओं के साथ बैठक कर तैयार करेंगे रणनीति

जानकारी के अनुसार, दक्षिण भारत की मॉडल रेशमी नायर जुलाई महीने में सागर के गढ़पहरा पहुंची थी। रेशमी ने यहां रंगमहल में अर्धनग्न फोटो भी खिंचवाई थी। रेशमी ने फोटो अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया है। जिसमें वो रंगमहल में खड़ी हुई नजर आ रही हैं। वहीं फोटोज सामने आने के बाद अब मामला गर्माने लगा है।

जयवर्धन सिंह बोले- BJP में टकराव की स्थिति, अभी तक CM फेस घोषित नहीं कर पाए, केंद्रीय नेतृत्व अब शिवराज सिंह पर नहीं कर रहा भरोसा

इस पर हिंदू संगठनों पर आपत्ति जताई है। शिवसेना के प्रदेश उपप्रमुख पप्पू तिवारी के साथ कार्यकर्ताओं ने एसपी को एक ज्ञापन सौंपा है, जिसमें उन्होंने रेशमी नायर के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की है। वहीं पुलिस ने आवेदन लेकर जांच शुरू कर दी है।

रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह को बताया कालनेमि: कहा- तुम्हारे किसी भी आचरण से हिंदू प्रभावित होने वाला नहीं, जानिए क्या है मामला?

पप्पू तिवारी ने कहा कि सागर जिला परिक्षेत्र हमेशा धार्मिक आस्था का केन्द्र रहा है। जहां पर इस तरह अश्लील व अर्धनग्न फोटोशूट कराना बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अश्लीलता फैलाने वाले बिकनी मॉडल पर अपराधिक प्रकरण दर्ज होना चाहिए।

बता दें कि केरल की मॉडल रेशमी नायर ‘किस ऑफ लव’ कैंपेन की शुरुआत करके सुर्खियों में आई थी। कोल्लम जिले के एक छोटे-से टाउन की रहने वाली रेशमी ने चेन्नई से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। वे मिस सोशल कॉन्टेस्ट में भी हिस्सा ले चुकी है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus