समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार में जनता महंगाई, बेरोजगारी से परेशान है। घोसी उपचुनाव में जनता भाजपा को करारा जवाब देगी। उन्होंने कहा कि यद्यपि उत्तर प्रदेश की सरकार घोसी उपचुनाव को प्रभावित करने के लिए सरकारी मशीनरी का भरपूर दुरुपयोग कर रही है। इसके बावजूद समाजवादी पार्टी घोसी का उपचुनाव जीतने जा रही है। उन्होंने कहा हमारी जीत ऐतिहासिक वोटों से होगी। समाजवादी पार्टी लोकतंत्र को बचाने के लिए संघर्षरत है।

इसे भी पढ़ें: कमलेश सिंह पटेल हत्याकांड के मामले में पीड़ित परिवार से मिला भारतीय कुर्मी महासभा प्रतिनिधि मंडल

अखिलेश यादव ने कहा कि महारानी अवंती बाई लोधी को अंग्रेजों के विरूद्ध निर्णायक गोरिल्ला युद्ध के कारण याद किया जाता है। उनकी वीरता के कारण ही मध्य प्रदेश का मंडला और रामगढ़ जिला स्वतंत्र हुआ था। अंग्रेजी हुकूमत के विरुद्ध महारानी अवंती बाई ने अपने सैनिकों का आव्हान किया था कि अंग्रेजो से संघर्ष के लिए तैयार रहो या फिर चूड़ियां पहनकर घर में बैठो। महारानी अवंती बाई लोधी हमारे लिए प्रेरणास्रोत हैं।

इसे भी पढ़ें: UP के राजकीय मेडिकल कॉलेजों में PPP मॉडल पर खुलेंगी फार्मेसी

अखिलेश यादव ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री जी ने लाल किले से देश को सम्बोधित करते हुए जो कहा है, वह झूठ और जुमलेबाजी के सिवाय और कुछ नहीं है। प्रधानमंत्री जी का लाल किले से यह आखिरी भाषण है, क्योंकि 10 साल की भाजपा सरकार ने नौजवानों को नौकरी देने के बजाय उनकी नौकरी छीनी है। महिलाओं को शौचालय में पानी नहीं दिया। गैस सिलेंडर महंगाई के कारण खाली हैं। किसान और व्यापारी परेशान है।

इसे भी पढ़ें: पति गया था ट्रक चलाने, महिला को अकेला पाकर दोस्तों की बिगड़ी नियत, बंधक बनाकर 3 दिनों तक किया गैंगरेप, बनाया अश्लील Video

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक