लखनऊ. उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने स्वतंत्रता दिवस पर मंगलवार को उल्टा तिरंगा लहरा दिया. डिप्टी सीएम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसके चलते भाजपा की खूब किरकिरी हो रही है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक एक गाड़ी पर सवार हैं, समर्थकों की भीड़ है. ब्रजेश पाठक एक खुली कार में सवार हैं. उनके हाथ में तिरंगा है, लेकिन जो तिरंगा ब्रजेश पाठक के हाथ में है, वह उल्टा है. अब इसको लेकर समाजवादी पार्टी ने ब्रजेश पाठक के साथ ही भाजपा को भी निशाने पर ले लिया है.

इसे भी पढ़ें – प्राइवेट फोटो लीक होते ही BJP नेत्री ने की आत्महत्या, घर में मिली लाश

बताया जा रहा है की वीडियो लखनऊ का है, जहां पर 15 अगस्त के दिन बाइक रैली निकाली गई थी. इस दौरान खुली कार में सवार बृजेश पाठक के हाथ में तिरंगा है और तिरंगा उनके हाथ में उल्टा दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल है और समाजवादी पार्टी ने बृजेश पाठक के साथ ही भाजपा को भी निशाने पर लिया है.

इसे भी पढ़ें – BJP महिला विधायक की आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल, जानिए नेत्री ने इस पर क्या कहा…

समाजवादी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर से वीडियो को शेयर कर लिखा गया, ‘भाजपा के छापेमार उपमुख्यमंत्री लहरा रहे उल्टा तिरंगा! यूपी के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक अपनी रैली में उल्टा तिरंगा लहरा रहे हैं. देश का अपमान करने में नंबर 1 है भाजपाई, इनकी देशभक्ति सिर्फ दिखावी है. नाकारा मंत्री के देखो संस्कार, भारत को कर रहे है शर्मसार.’

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक