ग्रेटर नोएडा. उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में 5 दिनों से लापता महिला का पुलिस ने शव बरामद किया है. शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. युवती गाजियाबाद से लापता हुई थी. जिसका शव ग्रेनों में बरामद हुआ. महिला का शव 4 दिन बाद प्रेमी के कमरे से बरादम हुआ है. बताया जा रहा है कि पति की दवा लेने के बहाने महिला अपने प्रेमी के पास पहुंची थी. जहां प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या की वारदात को अंजाम दिया.

इसे भी पढ़ें: डिप्टी CM ब्रजेश पाठक ने लहराया उल्टा तिरंगा, सोशल मीडिया पर Video वायरल, जमकर हो रही किरकिरी

घर की दीवार पर मृतका की बेवफाई की बात लिखी, पुलिस समय रहते महिला की जान नहीं बचा सकी. महिला का पति बीमार है. जिसे छोड़कर पत्नी अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती थी. जिसके साथ रहने के लिए महिला प्रेमी के घर पहुंची थी. बिसरख थाना क्षेत्र के चिपियाना के कमल एंक्लेव वसंत विहार में एक मकान में महिला का शव बरामद हुआ है.

इसे भी पढ़ें: स्वतंत्रता दिवस पर मदरसे में तिरंगे का अपमान; मदरसा में मेज पर तिरंगा बिछाकर परोसा गया नाश्ता, 4 गिरफ्तार

चिपियाना बुजुर्ग के स्थित मकान के बंद कमरे में महिला का सड़ी अवस्था में शव मिला है. महिला की हत्या दुपट्टे से गला दबाकर की गई. छह दिन पहले ही महिला राजमिस्त्री के साथ किराए के कमरे में शिफ्ट हुई थी. महिला गाजियाबाद के इंदिरापुरम से गायब थी. उसकी गुमशुदगी इंदिरापुरम थाने में दर्ज है.

इसे भी पढ़ें: कमलेश सिंह पटेल हत्याकांड के मामले में पीड़ित परिवार से मिला भारतीय कुर्मी महासभा प्रतिनिधि मंडल

बताया जा रहा है कि घटना के बाद से राजमिस्त्री फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. बिसरख कोतवाली पुलिस ने मामले की सूचना इंदिरापुरम पुलिस को दे दी है. मकान मालिक संजय ने पुलिस को सूचना दी कि उसके मकान में राजमिस्त्री राकेश ने प्रथम तल पर कमरा किराए पर लिया था. 6 दिन पहले राकेश एक महिला को लेकर आया था. बुधवार को कमरे से तेज बदबू आ रही है और राकेश गायब है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की.

इसे भी पढ़ें: पति गया था ट्रक चलाने, महिला को अकेला पाकर दोस्तों की बिगड़ी नियत, बंधक बनाकर 3 दिनों तक किया गैंगरेप, बनाया अश्लील Video

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक