शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के बयान पर पलटवार किया है। बजरंग दल (Bajrang Dal) पर बैन (Ban) न लगाने पर नरोत्तम ने कहा कि बैन लगाना तो दूर, सोच भी नहीं सकते है। कुछ लोगों का आई फ्लू अब ठीक हो रहा है, कुछ दिनों में सारे जाले साफ हो जाएंगे। गृहमंत्री ने गुलाब नबी आजाद के बयान का भी समर्थन किया हैं।

बजरंग दल वाले बयान पर कही ये बात

दिग्विजय सिंह के बजरंग दल के बयान पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि बैन लगाने की कोई सोच भी नहीं सकता। मैं कर्नाटक चुनाव के दरमियान भी कह चुका था। वहीं नरोत्तम मिश्रा ने मोबाइल पर अपना पुराना बयान भी सुनाया। उन्होंने कहा कि बजरंग दल को लेकर दिग्विजय सिंह की अभी थोड़ी आई फ्लू ठीक हुई है। धीरे-धीरे कर पूरी आई फ्लू ठीक हो जाएगी। बजरंग दल एक राष्ट्रवादी संगठन है।

पिछले 15 अगस्त पर एक लाख नौकरी का वादा अब तक अधूरा: कमलनाथ ने सरकार को घेरा, कहा- स्वतंत्रता दिवस जैसे पवित्र दिन पर भी झूठी घोषणाएं करते है

दिग्विजय के SC सीटों के दौरे पर साधा निशाना

नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह के 35 एससी आरक्षित सीटों पर दौरे को लेकर कहा कि वे जहां भी जाएंगे, कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो जाएगा। ये मैं नहीं कह रहा खुद दिग्विजय सिंह ने कहा है। इसलिए हम चाह रहे है कि वे ज्यादा से ज्यादा जगहों पर चले जाए। जहां जहां जाएंगे आप परिणाम देखना सूपड़ा साफ मिलेगा।

66 के बाद SC आरक्षित सीटों का दौरा: दिग्विजय ने बैरसिया में 11 KM नंगे पैर की परिक्रमा, दूसरी निर्णायक जातियों पर भी फोकस, OBC-सवर्ण जातियों के देव स्थलों पर जाएंगे

गुलाम नबी आजाद के बयान का समर्थन

वहीं गृहमंत्री ने गुलाम नबी आजाद के कन्वर्टेड वाले बयान पर कांग्रेस पर हमला बोला है। नरोत्तम मिश्रा ने गुलाम आजाद का समर्थन करते हुए कहा कि कांग्रेस सच बोलने से रोकती है। गुलाम नबी आजाद कांग्रेस से दूर होने के बाद सच बोल पाए। बता दें कि गुलाम नबी ने सबके पूर्वजों को हिन्दू बताया था।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus