Viral Video. एक गांव की युवती का अश्लील वीडियो बनाकर युवक शादी का दबाव बना रहा था. युवती ने जब मना किया तो उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस मामले में पंचायत ने युवक को चप्पलों से पीटने का फरमान सुनाया. युवती ने युवक के मुंह पर 15 चप्पले मारी. इतना ही नहीं युवक को अर्धनग्न भी किया गया.

पूरा मामला हापुड़ जिले के बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव का है. पुलिस को इस मामले की भनक तक नहीं लग सकी. जबकि पंचायत से एक दिन पहले ही युवती ने मुकदमा भी दर्ज करा दिया था. 13 अगस्त को पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में युवती ने बताया कि गांव के ही एक युवक ने उसकी अश्लील वीडियो बना लिया था. जिसे दिखाकर लगातार उस पर शादी का दबाव बनाया जा रहा था. शादी से मना करने पर उसका वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई. काफी मन्नते की, लेकिन आरोपी युवक नहीं माना उसने वीडियो वायरल कर दिया.

इसे भी पढ़ें – BJP महिला विधायक की आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल, जानिए नेत्री ने इस पर क्या कहा…

शिकायत के आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली. मामला गांव का होने के चलते आपसी सुलह की बात उठने लगी. इस पर 14 अगस्त को गांव में पंचायत रखी गई. जिसमें युवक को सरेआम चप्पले मारने का फरमान जारी हुआ. युवक हाथ नीचे करे खड़ा रहा, डेढ़ मिनट की वीडियो में युवती ने युवक को करीब 15 चप्पले उसके चेहरे पर मारी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक