प्लेटफॉर्म पर खड़ी इस एक्सप्रेस ट्रेन की बोगी जलकर हुई राख, राहत की बात कोई हताहत नहीं

मुंबई. राजधानी मुंबई में एक बार फिर ट्रेन की बोगी में आग लगने का मामला सामने आया है. छत्रपति शिवाजी महाराज रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 18 पर खड़ी एक सोलापुर एक्सप्रेस ट्रेन के एक कोच में मंगलवार दोपहर तड़के आग लग गई. गनीमत यह थी कि कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया गया और बड़ा हादसा होने से टल गया. आग के कारणों का अभी पता नहीं चला है. सेंट्रल रेलवे ने इस घटना के कारणों को जानने के लिए जांच का आदेश दे दिया है.

हादसे के दौरान ट्रेन में कोई नहीं था. इसलिए किसी के हताहत होने की कोई जानकारी सामने नहीं आई है. आग मिलने की सूचना के बाद एक दर्जन फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने के काम में जुट गई. फिर कोच को कूल करने का काम जारी है. आग यार्ड में लगी इस वजह से किसी भी ट्रेन के प्रभावित होने की फिलहाल जानकारी सामने नहीं आई है.

आपको बता दें कि रेलवे की तरफ से लगातार रेल हादसों को कम करने की कोशिश की जा रही है. लेकिन उसके बावजूद ट्रेनों का पटरियों से उतरना या फिर इस प्रकार के हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।