हॉस्टल के कमरे में सो रही थी छात्रा, पलंग के नीचे झांका तो ‘वो था’ डर के मारे उड़े होश…

गर्ल्स हॉस्टल के कमरे में छात्रा सो रही थी सुबह जगी तो उसने पलंग के नीचे देखा तो उसके होश उड़ गए. पलंग के नीचे मेस में काम करनेवाला लड़का छुपा बैठा था. छात्रा के होश उड़ गए.

पटना. हॉस्टल के कमरे में गर्मी लग रही थी और बाहर का मौसम अच्छा होने से हवा के लिए छात्रा ने सोने से पहले कमरे का दरवाजा खुला छोड़ दिया. सुबह में जब उसकी नींद खुली तो चप्पल पहनने के लिए उसने पलंग के नीचे देखा तो उसके होश उड़ गए. पलंग के नीचे हॉस्टल के मेस में काम करने वाला लड़का छुपा था. उसे देखते ही छात्रा की चीख निकल गई.

घटना पटना के एक निजी गर्ल्स हॉस्टल की है जहां हॉस्टल के कमरे में छात्रा के कमरे में बेड के नीचे हॉस्टल के मेस में काम करने वाला युवक रवि कुमार छुपा हुआ था. सोमवार की सुबह सात बजे जब छात्रा की नींद खुली तो युवक को देख कर उसके होशो-हवास उड़ गये और उसने जमकर शोर मचाया. इस पर हॉस्टल के तमाम लोग जुट गये और युवक रवि कुमार को पकड़ लिया.

सॉफ्टवेयर डेवलपर बना रहा दोसा… वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

रवि कुमार उसी हॉस्टल के मेस में काम करता है और छात्रा की शिकायत पर युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पकड़ा गया युवक पांच साल से मेस में काम कर रहा है. उसने बताया कि वह अपने गांव भाग रहा था और डर के कारण लड़की के कमरे में पलंग के नीचे छुप गया था. श्रीकृष्णापुरी थानाध्यक्ष नीरज सिंह ने युवक की गिरफ्तारी की पुष्टि की. उन्होंने बताया कि इस अवस्था में मिलने पर यह पूरी तरह स्पष्ट है कि युवक वहां छेड़खानी के उद्देश्य से या फिर चोरी करने के लिए छुपा हुआ था.

छात्रा ने बताया कि वह कमरे में अकेले ही रहती है और रात में गर्मी लगने के कारण सोमवार की सुबह पांच बजे उठी और उसने कमरे के दरवाजे को खोल दिया. इसके बाद वह फिर से सो गयी. जब  वह सात बजे जगी और अपने चप्पल को खोजने लगी तो इसी बीच उसकी नजर बेड के नीचे घुसे युवक रवि पर पड़ गयी. अचानक रवि को देख कर वह डर से कांपने लगी और शोर मचाना शुरू कर दिया.

छात्रा ने आरोप लगाया है कि रवि कुमार उसके बेड के नीचे छेड़खानी की नीयत से छुपा था. पुलिस ने मामले की लिखित शिकायत दर्ज कर ली है.

रेप पीड़िता बोलीं- मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा लूं? BJP नेता पर 376 का केस दर्ज न होने से हैं परेशान

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।