भाजपा नगर पालिका उपाध्यक्ष पर नाबालिग लड़की ने लगाए गंभीर आरोप, शिकायत के बाद भी नहीं हुई आरोपियों की गिरफ्तारी

पंकज सिंह भदौरिया,दंतेवाड़ा. नगरपालिका उपाध्यक्ष के खिलाफ दंतेवाड़ा की एक नाबालिग लड़की ने सामूहिक मारपीट, छेड़छाड़ व जान से मारने की धमकी की लिखित शिकायत शहर के कोतवाली थाने में दर्ज कराई है.

पीड़िता के मुताबिक दंतेवाड़ा नगर पालिका उपाध्यक्ष का नौकर उसे छेड़ता था. इस बात की शिकायत पीड़िता ने कई बार नगर पालिका के उपाध्यक्ष से भी की थी. गुरुवार 5 अप्रैल को पालिका उपाध्यक्ष का नौकर पीड़िता और उसकी माँ के साथ अभद्र व्यवहार और मारपीट करने लगा. इसी बीच दंतेवाड़ा नगर पालिका उपाध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप वहां पहुंचे और उन्होंने अपने नौकर को पीड़िता को मारने के लिए उकसाया. पीड़ित के अनुसार धीरेंद्र प्रताप ने यहाँ तक कहा कि उसके जैसी लड़की को जान से मार देना चाहिये।

पीड़िता के मुताबिक उपाध्यक्ष का नौकर उसे अश्लील एसएमएस भी भेजा करता था. नाबालिग पीड़िता ने आरोप लगाया है कि पालिका उपाध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप के अलावा महेंद्र प्रताप और मनीष ने मिलकर पीड़िता और उसकी मां के साथ मारपीट की है. पीड़ित ने सुरक्षा की मांग भी की है और कहा है कि उसे या उसके परिवार के किसी सदस्य को किसी भी तरह की हानि होने पर उपाध्यक्ष जवाबदार होंगे.

नाबालिग लड़की से मिली उत्पीड़न की शिकायत पर दंतेवाड़ा पुलिस ने आरोपी धीरेन्द्र प्रताप, महेंद्र प्रताप और मनीष के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 323, 506, 509, 34, 11.12 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है. पोक्सो एक्ट के बावजूद अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

Related Articles

Back to top button