Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

महिला सिपाही की आत्महत्या के मामले में पिता ने एक सिपाही पर रेप, आत्महत्या के लिए उकसाने और डीपी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज करवाई है. बताया जा रहा है कि महिला सिपाही की आरोपित से शादी की बात चल ही रही थी. पीड़ित पिता के अनुसार शारीरिक शोषण करने के साथ ही दहेज में दस लाख रुपए मांग रहा था. माना जा रहा है कि महिला सिपाही ने आरोपित को ही वीडियो कॉल करते हुए खुदकुशी की थी.

राजधानी लखनऊ के पीजीआई पुलिस स्टेशन में तैनात महिला सिपाही की आत्महत्या मामले में कांस्टेबल के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. आगरा का फतेहाबाद निवासी पिता के मुताबिक 26 वर्षीय बेटी 2021 बैच की सिपाही थी. 11 जनवरी 2022 को पीजीआई पुलिस स्टेशन में तैनात हुई थी. कल्ली पश्चिम में एकता नगर में किराए पर रहने वाली सिपाही ने पंद्रह मई को वीडियो कॉल करते हुए हाथ की नस काटने के बाद फांसी लगा ली थी. पुलिस उसके मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाल रही है. इस बीची पीड़ित पिता ने पीजीआई पुलिस स्टेशन में तहरीर देते हुए सिपाही अजीत निषाद के खिलाफ केस दर्ज करवाया है.

इसे भी पढ़ें – ONLINE SEX RACKET का भंडाफोड़ : व्हाट्सएप से होता था जिस्म का सौदा, फिर कस्टमर के पास ऐसी भेजी जाती थीं लड़कियां, 2 युवतियों समेत 5 गिरफ्तार

इंस्पेक्टर धर्मपाल सिंह ने बताया कि पीड़ित पिता का कहना है कि तिर्वा पुलिस स्टेशन में तैनात सिपाही अजीत से बेटी की शादी की बात चल रही थी. इस दौरान आरोपित सिपाही ने शारीरिक शोषण शुरू कर दिया. इतना ही नहीं दहेज में दस लाख रुपए मांग रहा था. तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक