उन्नाव. एक प्रेमी ने सेक्स पावर बढ़ाने के लिए कैप्सूल (Sex Power Tablet) खाकर अपनी प्रेमिका के साथ जबरन शारीरिक संबंध बना रहा था. युवती के प्राइवेट पार्ट में गंभीर जोट लगने और ज्यादा खून बहने से मौत हो गई.

एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच की जा रही है. साथ ही पता किया जा रहा है कि आरोपी ने इस तरह की पहले कोई घटना तो नहीं की गई है. आरोपी युवक वर्तमान में राजकीय अनुसूचित जाति बालक छात्रावास लखनऊ बाईपास थाना दही में रहता था. बीते 10 नवंबर को सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में घर के अंदर 18 वर्षीय युवती का खून से लथपथ शव मिला था. घटना की लोगों में खूब चर्चा हुई. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मृतक परिजन की तहरीर पर दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था.

एसपी ने बताया कि विवेचना के दौरान दोनों ही नाम गलत पाए गए. इस बीच माखी थाना क्षेत्र के रावत पुर निवासी रामबरन उर्फ राज गौतम नाम सामने आया. राम बरन का युवती से संपर्क शेयरचैट के जरिए से हुआ था. घटना वाले दिन युवती और रामबरन के बीच आपस में व्हाट्सएप के जरिए से बातचीत हुई. घर में कोई नहीं होने की जानकारी मिलने के बाद रामबरन युवती के घर पहुंच गया.

इसे भी पढ़ें – महिला ने किशोरी को अपने घर बुलाकर देवर से करवाया दुष्कर्म, किसी को बताने पर दी जान से मारने की धमकी

एसपी के अनुसार इसके पहले उसने सेक्स पावर बढ़ाने की कैप्सूल खाई थी, फिर युवती से शारीरिक संबंध बनाया. काफी समय तक शारीरिक संबंध बनाने पर लड़की ने विरोध भी किया गया, लेकिन दवा खाने के कारण युवक रामबरन अपने को रोक नहीं पाया, जिसके कारण लड़की बेहोश हो गई. युवती के गुप्तांग से तेजी से खून बहने लगा. पहले युवक ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन जब सफलता नहीं मिली तो मौके से भाग निकला.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक