whatsapp

शोभायात्रा में नाचते गाते लोगों पर अचानक गिरी बिजली की तार, करंट लगते ही मच गई चीख-पुकार, तीन लोग झुलसे, एक युवक की मौत

उदयपुर. भागवत कथा की शोभायात्रा मातम में बदल गई। उदयपुर जिले के सराड़ा थाना क्षेत्र के झाड़ोल गांव में मंगलवार को भागवत कथा के समापन पर निकल रही शोभायात्रा पर 11 केवी बिजली लाइन का टूट कर गिर गया। इसमें दो सगे भाइयों समेत तीन लोग झुलस गए। इनमें एक युवक की मौत हो गई।

निकाली जा रही थी शोभायात्रा
घटना उस वक्त हुई जब झाड़ोल गांव में भागवत कथा के समापन पर शोभायात्रा निकाली जा रही थी। शोभायात्रा में करीब सौ लोग शामिल थे। सभी लोग भगवान के नाचते-गाते चल रहे थे। इसी दौरान गांव में पटेल चौराहे के समीप 11 केवी बिजली लाइन का तार झूल रहा था। लकड़ी से तार को ऊपर किया, तो तार टूट कर शोभायात्रा में शामिल लोगों पर गिर गया। ऐसे में करंट की चपेट में आने से दो सगे भाई कैलाश चौबीसा व भरत चौबीसा तथा एक अन्य सोहन कलाल गंभीर रूप से झुलस गए।

घटना के बाद मच गई चीख-पुकार
घटना के बाद चीख-पुकार मच गई। लोगों ने सूचना देकर बिजली सप्लाई बंद कराई। हादसे के बाद ग्रामीणों ने एम्बुलेंस से घायलों को झाडोल अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे उन्हें उदयपुर रेफर कर दिया गया। उपचार के दौरान कैलाश चौबीसा (32) निवासी झाडो़ल की मौत हो गई। मृतक कैलाश सल्लाडा़ गांव में मोटर रिवाईंडिग का कार्य करता था।

Related Articles

Back to top button