चयनित शिक्षक अभ्यर्थियों की मांगों पर मुखर हुई ‘आप’, सोशल मीडिया पर चला रही मुहिम…

रायपुर। चयनित शिक्षक अभ्यर्थियों की मांगों को लेकर आम आदमी पार्टी को ओर से सोशल मीडिया में #AAPkaDigitalYuvaAndolan चलाया जा रहा है. अभियान को मिल रहे समर्थन की वजह से यह  टॉप 20 ट्विटर ट्रेंड में शामिल हुआ और 14 हजार से अधिक ट्वीट हुए.

Close Button

इस बात की जानकारी देते हुए आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने बताया कि इस विषय पर हमने आंदोलन किया था, लेकिन सरकार ने इस दिशा में कोई आश्वासन नहीं दिया, उल्टा आमरण अनशन कर रहे नेताओं को पुलिस बल के दम पर गिरफ्तार कर हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. इसके लिए आम आदमी पार्टी ने अनशन समाप्त कर आंदोलन को दूसरे स्वरूप में तेज करने का निश्चय किया है.

पार्टी द्वारा तय कार्यक्रम के अनुसार, 3 से लेकर 10 अगस्त तक सोशल मीडिया पर इस आंदोलन से जुड़ी अन्य गतिविधियों को शेयर किया जाएगा. इसमें युवा चौपाल के आयोजन से लेकर प्रदेश अध्यक्ष का साक्षात्कार तक शामिल है. अभियान के अंतिम दिन 10 अगस्त को प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी का छत्तीसगढ़ के युवाओं के नाम खुला पत्र और वायरल किया जाएगा. यह जानकारी आप के प्रदेश मीडिया प्रभारी जयंत गायधने ने दी.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।