AAP का क्रिएटिव इंस्टाग्राम रील हुआ वायरल, केजरीवाल को बताया लोगों की पहली पसंद, PM मोदी-राहुल को ‘NO’

नई दिल्ली। अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर गायक दुआ लीपा के हिट नंबर लेविटेटिंग की धुन पर वायरल “यू वांट मी” ट्रेंड का उपयोग करते हुए एक रील पोस्ट की. AAP की रील पर पहले राहुल गांधी की तस्वीर आई और उसमें लिखा है ‘You Want Me’, तब इस पर जनता ने प्रतिक्रिया दी ‘NO’. इसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने पूछा- ‘You Want Me’, लोगों ने कहा- ‘NO’.. तब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की फोटो पर लिखा आया- ‘You Want Me’, तब लोगों ने कहा- ‘We Want You’.

 

https://www.instagram.com/reel/CT19OB_p1Gr/?utm_medium=copy_link

इस इंस्टाग्राम लिंक में वीडियो पार्टी ने डाला है.

 

इंस्टाग्राम रील के वीडियो में छिपा राजनीतिक संदेश

 

ये रील निश्चित रूप से एक राजनीतिक संदेश था और दिखाता है कि कैसे दिल्ली की जनता सीएम अरविंद केजरीवाल को “चाहती” है और पीएम नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को अस्वीकार करती है

 

वायरल हुआ VIDEO

वीडियो की शुरुआत में राहुल गांधी और दूसरे नंबर पर पीएम मोदी हैं, जिन्हें गाने के म्यूजिक के साथ NO कहा जा रहा है और जैसे ही वीडियो में अरविंद केजरीवाल की फोटो आती है, तो म्यूजिक की बीट के साथ YES लिखा आता है. वीडियो को बहुत ही क्रिएटिव तरीके से बनाया गया है. वीडियो का साफ मतलब है कि दिल्ली की जनता के दिल में अरविंद केजरीवाल हैं और राहुल गांधी और पीएम मोदी को रिजेक्ट कर दिल्ली की जनता ने सिर्फ केजरीवाल को चुना है.

 

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर रील्स बनाना आज का ट्रेंड बन गया है. हर कोई अटेंशन या फेमस होने के लिए रील्स का सहारा लेता है. हालांकि राजनीतिक पार्टियां भी प्रचार-प्रसार के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेती हैं. आम आदमी पार्टी भी सोशल मीडिया के जरिए लोगों तक पहुंचने की कोशिश करती है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए अपनी योजनाओं और कामों को जनता तक पहुंचाती है. हालांकि रील्स का इस्तेमाल करते हुए AAP ने कई मजेदार रील्स बनाए हैं. उन्हीं में से एक रील सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं.

 

वीडियो में डाली गई Creativity

 

वीडियो को और ज्यादा मजेदार बनाने के लिए एक अलग तरीके से सीएम केजरीवाल का भाषण भी जोड़ा गया है, जिसमें अरविंद केजरीवाल कह रहे हैं कि इतने छोटे से आदमी को सभी जनता ने मिलकर इतनी बड़ी कुर्सी दे दी. सब लोग मुझे अपना भाई मानते हैं और बेटा मानते हैं, मेरे लिए इससे बड़ी बात क्या होगी. वीडियो में केजरीवाल को जनता के बीच दिखाया है साथ ही दिल्ली के लिए किये गये कामों को भी वीडियो में जोड़ा गया है.

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।