AAP ने कहा ‘सिद्धू को गरीब का CM बनना बर्दाश्त नहीं’, बीजेपी ने सिद्धू को बताया मिसगाइडेड मिसाइल

बीजेपी और AAP ने साधा सिद्धू पर निशाना

दिल्ली/पंजाब। पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष पद से नवजोत सिंह सिद्धू ने इस्तीफा दे दिया. उन्होंने सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखकर इस्तीफा भेजा. पत्र की कॉपी को उन्होंने ट्विटर पर भी डाला है. उन्होंने कहा कि वे कांग्रेस के लिए काम करते रहेंगे. इधर बीजेपी और AAP ने साधा सिद्धू व पंजाब कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है.

AAP ने साधा सिद्धू पर निशाना

 

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने सिद्धू को दलित विरोधी बताया है. उन्होंने कहा कि वे एक गरीब मां के बेटे का मुख्यमंत्री बनना बर्दाश्त नहीं कर सके. AAP ने कहा कि पंजाब कांग्रेस में अराजकता फैली हुई है.

नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

 

सिद्धू हैं मिसगाइडेड मिसाइल- बीजेपी

 

बीजेपी ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू सुपर सीएम की तरह काम कर रहे थे. उन्हें सीएम का फैसला लेना पसंद नहीं आया. बीजेपी ने कहा कि क्या SC वर्ग का कोई मुख्यमंत्री नहीं बन सकता. उन्होंने पंजाब कांग्रेस पर सीएम का अपमान करने का भी आरोप लगाया. साथ ही सिद्धू को मिसगाइडेड मिसाइल बताया.

Navjot Singh Sidhu Resigns as State Congress Chief

 

इधर मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सिद्धू के इस्तीफे की जानकारी होने से साफ इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि अगर सिद्धू नाराज हैं, तो मिलकर बात करूंगा. उनकी मुझसे कोई नाराजगी नहीं है. वे हमारे अध्यक्ष और अच्छे लीडर हैं. चन्नी ने कहा कि सिद्धू से बात करने के बाद सबकुछ ठीक हो जाएगा.

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।