Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

नई दिल्ली/यूपी। आम आदमी पार्टी (AAP) 2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए नवंबर के अंत में लखनऊ में एक मेगा रैली के साथ अपने चुनाव अभियान की शुरुआत करेगी. रैली को पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल संबोधित करेंगे. केजरीवाल अपनी हालिया ‘बिजली यात्रा’ के दौरान मिली प्रतिक्रिया को लेकर उत्साहित हैं, जिसमें उन्होंने लोगों से मुफ्त बिजली, मुफ्त शिक्षा और मुफ्त स्वास्थ्य के पार्टी के चुनावी वादों के बारे में बात की थी.

दिल्ली में किडनी धोखाधड़ी रैकेट में शामिल 2 लोग गिरफ्तार

पार्टी के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने कहा, “हमारे आंतरिक सर्वेक्षण आप के पक्ष में एक बहुत ही सकारात्मक रुझान दिखा रहे हैं. अब समय आ गया है कि हम लोगों के मौजूदा मूड को भुनाने का प्रयास करें. केजरीवाल पहले पंजाब और उत्तराखंड में विधानसभा चुनावों पर ध्यान केंद्रित कर रहे थे, जहां उत्तर प्रदेश के चुनावों के समय के आसपास होने की संभावना है, लेकिन अब हमें राज्य से जिस तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है, केजरीवाल के यहां अधिक समय बिताने की संभावना है.”

टीकरी बॉर्डर पर तेज रफ्तार ट्रक ने ली पंजाब की 3 महिला किसानों की जान

केजरीवाल की अयोध्या यात्रा के बाद उनका आत्मविश्वास बढ़ा है. इससे साफ है कि उन्होंने पवित्र शहर को धार्मिक स्थलों की सूची में शामिल किया है, जिसके लिए दिल्ली सरकार एक विशेष ‘तीर्थ यात्रा योजना’ चलाने की योजना बना रही है. पदाधिकारी ने कहा, “हम उम्मीद नहीं कर रहे थे कि योगी आदित्यनाथ केजरीवाल की हाल की अयोध्या यात्रा के बारे में बोलेंगे, लेकिन उन्होंने हमारे बारे में बात करने में इतना समय बिताया है, इसका मतलब है कि आप ने एक मजबूत उपस्थिति बनाई है, जो सत्तारूढ़ पार्टी को परेशान कर रही है.”

पंजाब प्रभारी हरीश चौधरी ने की सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात

केजरीवाल ने आदित्यनाथ की टिप्पणियों के जवाब में ट्वीट भी किया, जिसमें पूछा गया कि अगर दिल्ली के लोगों को अयोध्या तक आसान पहुंच दी जाती है, तो उनकी समस्या क्या है. लखनऊ के बाद आप उन क्षेत्रों में रैलियां करेगी, जहां उसे लगता है कि उसके जीतने की अच्छी संभावना है.