Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

जालंधर। पंजाब विधानसभा चुनाव इस बार बेहद दिलचस्प होता जा रहा है, वहीं प्रचार के दौरान नेता नियम-कानूनों की भी धज्जिायं उड़ाते दिख रहे हैं. इधर पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP) के CM फेस भगवंत मान एक बार फिर विवादों में फंस गए हैं. पहले तो वे कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन के कारण विवादों में फंसे थे और अब उन्होंने जालंधर के नकोदर में डोर टू डोर सर्वे के दौरान अपने गले में पहने हार निकालकर बाबा साहब डॉ अंबेडकर की प्रतिमा को पहना दिए. इसे संविधान निर्माता डॉ बीआर अंबेडकर का अपमान बताया गया है. डॉ अंबेडकर की बेअदबी के मामले का मामला अब नेशनल SC कमीशन तक पहुंच गया है. आयोग ने पूरे मामले की रिपोर्ट तलब कर ली है. हालांकि आप समर्थक इसे एडिटेड वीडियो बता रहे हैं, लेकिन पार्टी की तरफ से अभी इस पर कोई औपचारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है.

ड्रग मामले में अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया की अग्रिम जमानत याचिका खारिज

 

यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने वीडियो किया ट्वीट

कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन को लेकर चुनाव आयोग भी भगवंत मान को नोटिस थमा चुका है. अब इस नए मामले ने तूल पकड़ लिया है. इस संबंध में यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि भगवंत मान डोर टू डोर प्रचार करते हुए डॉ अंबेडकर की प्रतिमा के पास पहुंचे. वहां एक महिला नेता वहां हार लेकर खड़ी है. वह मान से हार पकड़ना चाहती है, लेकिन मान अचानक अपने गले के हार डॉ अंबेडकर की प्रतिमा को पहना देते हैं. कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी ने कहा कि भगवंत माने बाबा साहब का अपमान किया है.

 

पंजाब लोक कांग्रेस के महासचिव जगदीश जस्सल ने दर्ज कराई शिकायत

यह वीडियो सामने आने के बाद पंजाब लोक कांग्रेस के महासचिव जगदीश जस्सल ने एससी कमीशन को शिकायत भेज दी. उन्होंने चुनाव कमीशन को शिकायत भेजकर कहा कि डॉ अंबेडकर के अपमान को लेकर दलित समाज में गुस्सा है. जस्सल ने कहा कि कमीशन ने उनसे केस से जुड़े वीडियो और फोटो मांगे हैं.

पंजाब विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद से घुसपैठ की कोशिशों और ड्रग तस्करी में जबरदस्त इजाफा

 

भगवंत मान ने उल्टे हाथ से दी बाबा साहब की प्रतिमा को सलामी

पंजाब लोक कांग्रेस के महासचिव जगदीश जस्सल ने भगवंत मान के उल्टे हाथ से प्रतिमा को सलामी देने पर भी सवाल खड़े किए. जस्सल ने कहा कि उन्होंने कमीशन को वीडियो क्लिप और तस्वीरें सौंप दी हैं.

 

">
Share: