आईपीएल मुकाबलों से पहले एबी डिविलियर्स को परेशान कर रही है ये बात, पढ़िए पूरी खबर

स्पोर्ट्स डेस्क– आईपीएल में इस बार भी हर बार की तरह एबी डिविलियर्स पर सबकी नजर रहने वाली है, क्योंकि एबी डिविलियर्स वो खिलाड़ी हैं जिनकी बल्लेबाजी को हर देश का क्रिकेट प्रेमी एंन्जॉय करता है।

Close Button

एबी डिविलियर्स भी लंबे समय बाद क्रिकेट के मैदान में वापसी को लेकर बेकरार हैं लेकिन उन्हें भी यूएई में एक बात की चिंता सता रही है।

एबी डिविलियर्स कहते हैं कि उन्हें यूएई जैसे गर्म माहौल में खेलने की आदत नहीं है उन्होंने कहा मुझे इस तरह की परिस्थितियों में खेलने की आदत नहीं है यहां बेहद गर्मी होती है, मुझे याद है कि वीरेंन्द्र सहवाग ने कैसे गर्मी भरे माहौल में चेन्नई में 300 रन की पारी खेली वो मेरी जिंदगी का सबसे गर्म स्थितियों में खेलने का अनुभव रहा है।

एबी डिविलियर्स ने भी मौसम की भूमिका को मैच में अहम बताया है, डिविलियर्स कहते हैं कि यहां आने के बाद मौसम के हाल को जानने की कोशिश की है रात 10 बजे भी यहां गर्मी होती है, हालांकि मौसम थोड़ा तो बेहतर हो रहा है, लेकिन आखिरी के 5 ओवर्स तक अपनी  एनर्जी को बचाए रखना किसी बड़ी चुनौती से कम नहीं है।

डिविलियर्स कहते हैं कि वो भारतीय दर्शकों के सामने खेलना बहुत मिस करेंगे, लेकिन डिविलियर्स मानते हैं कि मैदान पर उन्हें बिना दर्शकों के खेलने से कोई दिक्कत नहीं होगी, क्योंकि वो इसी तरह खेलने हुए बड़े हुए हैं।

हलांकि एबी डिविलियर्स ने मैदान पर वापसी को लेकर खुशी भी जाहिर की है, डिविलियर्स इसे लेकर कहते हैं कि वही बस नहीं बल्कि मैदान में वापसी को लेकर हर खिलाड़ी खुश है।

 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।