whatsapp

अभिषेक ब्रह्मचारी और युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक ने की राज्यपाल से मुलाकात, धर्मांतरण को लेकर हुई चर्चा

रायपुर. शनिवार को राज्यपाल अनुसुइया उइके से स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी और युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने भेंटकर राज्य में हो रहे धर्मांतरण पर संज्ञान लेने का आग्रह किया. स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी रोहित कुमार सिंह ने 30 मिनट की मुलाकात में राज्यपाल उइके से सनातन धर्म के खिलाफ चल रहे राज्य में कुचक्र पर चर्चा की.

स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा की छत्तीसगढ़ भगवान राम का ननिहाल है और यहां धर्मांतरण का गिरोह सक्रिय है. जो राष्ट्रहित में सही नहीं है. स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा कि सनातन धर्म आदि से अनादि तक रहेगा. लेकिन हमारे सज्जन लोगों को कुछ दुर्जन लोभ देकर परिवर्तित कर रहे हैं. जिसपर अविलंब रोक लगनी चाहिए.

युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा की देश विरोधी शक्तियां छत्तीसगढ़ में सक्रिय होकर धर्मांतरण करा रही है, जो की राष्ट्रवाद के लिये खतरा है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार अगर अविलंब धर्मान्तरण रोकने के लिए कठोर कानून नहीं बनाएगी तो युवा चेतना आंदोलन शुरू करेगी. उन्होंने कहा कि महामहिम राज्यपाल उइके ने भी राज्य में तेजी से हो रहे धर्मांतरण पर चिंता व्यक्त की है और इसे रोके जाने के लिए कदम उठाने की बात कही है.

इसे भी पढ़ें :

Related Articles

Back to top button