नाबालिग के अपहरण और दुष्कर्म का फरार आरोपी गिरफ्तार, पुलिस पहुंचाया सलाखों के पीछे

दीपक ताम्रकार, डिंडोरी। डिंडोरी जिले में फेसबुक के जरिए प्रेमजाल में फसा कर नाबालिग लड़की का अपहरण कर दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

इसे भी पढ़ें ः विधायक नारायण त्रिपाठी ने विंध्य के पुनर्निर्माण के लिए जनता से की आगे आने की अपील, कहा- नेता स्वार्थी, लालची होते हैं, इनके दम पर नहीं हो पाएगा

मामला कोतवाली थाना पुलिस है. कोतवाली प्रभारी चंद्रकिशोर सिरामे के मुताबिक पूरा मामला अप्रैल 2020 का है. जहां बुरहानपुर के नेपानगर का रहने वाला युवक योगेंद्र सेन ने नाबालिक युवती को फेसबुक के माध्यम से दोस्ती की. उसके बाद प्रेम जाल में फंसा कर फोन में दोनों की बातचीत होने लगी. आरोपी युवक ने डिंडोरी आकर नाबालिग लड़की का अक्टूबर, 2020 में डिंडोरी आकर अपहरण कर दुष्कर्म किया था.

इसे भी पढ़ें ः UP से महाकाल दर्शन करने आए दो दोस्त नदी में डूबे, इस जिले में भी पिकनिक मनाने गया युवक तेज बहाव में बहा

परिजनों ने इसकी शिकायत अक्टूबर 2020 में ही डिंडोरी कोतवाली में दर्ज कराई थी. जिसके बाद कोतवाली पुलिस विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की. इस दौरान कोतवाली पुलिस ने नाबालिक लड़की को 2020 के अक्टूबर माह में ही दस्तयाब कर लिया था और आरोपी की तलाश में जुट गई थी. वहीं कोतवाली पुलिस की टीम ने नेपानगर, बुरहानपुर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद आज रविवार को न्यायालय में पेश किया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

इसे भी पढ़ें ः फ्रेंडशिप डे पर कमलनाथ ने शिवराज को दी बधाई और जताई चिंता, कहा- पता नहीं कब तक आप कुर्सी सुरक्षित रख पाएंगे

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।