युवतियों की जिंदगी से खिलवाड़ करने वाला दरिंदा गिरफ्तार, अबतक कई को बना चुका है अपने हवस का शिकार

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में कई युवतियों की जिंदगियों से खिलवाड़ा करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी मॉर्डन ब्रेड और अनमोल आटा फैक्ट्री का संचालक धर्मवीर भदौरिया है. महिला थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी धर्मवीर भदोरिया के खिलाफ महिला थाने में उत्तर प्रदेश की एक युवती से नशे की हालत में दुष्कर्म करने का आरोप है. आरोपी के खिलाफ महिला थाने में दुष्कर्म और ब्लेक मेलिंग का मामला दर्ज है.

Close Button

दरअसल उत्तर प्रदेश से यूपीएससी की तैयारी के लिए ग्वालियर आई एक युवती को आरोपी धर्मवीर किराए का फ्लैट दिलवाने के नाम पर उससे सहानुभूति दिखाई. आरोपी पर आरोप है कि एक दिन कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ खिलाकर युवती के साथ दुष्कर्म किया, और उसका अश्लील वीडियो भी बनाया. तब से ही वह लड़की को परेशान कर रहा था. आरोपी वीडियो के जरिए युवती को ब्लैकमेल करता और जब चाहे ग्वालियर बुलाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम देता था. लड़की लाल दिल्ली में रहकर कोचिंग कर रही है.

इसे भी पढ़ें ः MP में कोरोना के बाद डेंगू का प्रकोप, इस जिले में मिले 10 से अधिक मरीज

बता दें कि पहला मामला आरोपी धर्मवीर भदौरिया के खिलाफ गोला का मंदिर थाने में भी एक नाबालिग लड़की ने दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज है. इस लड़की ने एक अश्लील वीडियो भी पुलिस को सौंपा है. जिसमें धर्मवीर भदौरिया उसके साथ अश्लील हरकतें करता नजर आ रहा है.

इसे भी पढ़ें ः MP में मानसून की हुई धमाकेदार एंट्री, इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी

वहीं दूसरे मामले में भी आरोपी ने कंपू इलाके की एक नाबालिग लड़की से भी इसी तरह संबंध बनाएं और उसे भी कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया. उसे भी अश्लील वीडियो के जरिए आरोपी लगातार ब्लैकमेल कर रहा था और उसके साथ दुष्कर्म करता था.  आरोपी धर्मवीर को महिला थाना पुलिस ने उसके घर के आस पास से शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें ः उपार्जन केंद्र पर हजारों बोरी गेंहू पर पानी डाल रहा कर्मचारी, खराब करने की साजिश का वीडियो हुआ वायरल

पूरे मामले में एसपी अमित सांघी ने कहा कि 4 दिन में दो दुष्कर्म और ब्लैक मेलिंग के मामले दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपी धर्मवीर की सरगर्मी से तलाश कर रही थी. इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर उसे गिरफ्तार किया गया है. पहले उसे महिला थाने की पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए ले जाया गया है. इसके बाद कोर्ट में पेश करने पर गोला का मंदिर पुलिस भी उसका ट्रांजिट रिमांड मांगेगी.

इसे भी पढ़ें ः इंदौर में अब नहीं लगेंगे वैक्सीन के पहले डोज, सरकार ने लगाया अगले आदेश तक रोक

हमारे whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।