VIDEO : पुलिस पर फर्जी मुठभेड़ का आरोप, ग्रामीणों ने घेरा थाना, समर्थन में पहुंचे कई नेता

पंकज भदौरिया, दंतेवाड़ा. पुलिस बल पर फर्जी नक्सली मुठभेड़ का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने सोमवार को थाना का घेराव कर दिया. ग्रामीणों ने गिरफ्तार अजय कडती को रिहा करने की मांग की. ग्रामीणों के समर्थन में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, विधायक शिवरतन शर्मा, पूर्व कलेक्टर ओपी चौधरी व आप नेत्री सोनी सोरी पहुंचे. कौशिक ने ग्रामीणों से कहा कि इस मामले को वे विधानसभा में उठाएंगे.

बता दें कि 13 सितंबर 2019 को पुलिस और नक्सली के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें जवानों ने दो ईनामी नक्सली को मार गिराने का दावा किया गया. साथ ही एक नक्सली को गिरफ्तार कर लिया. इस मुठभेड़ पर ग्रामीणों ने सवाल उठाया है और गिरफ्तार अजय कडती को छिपाने का आरोप लगाया. रविवार को सामाजिक कार्यकर्ताओं ने इस मुठभेड़ को फर्जी करार दिया और जमकर नारेबाजी की थी.

इसे भी पढ़े-VIDEO : बड़ी खबर : पुलिस-नक्सली मुठभेड़ पर उठे सवाल, सामाजिक कार्यकर्ता बेला भाटिया टीम के साथ पहुँची घटना स्थल, कहा- मुठभेड़ फर्जी, निर्दोष आदिवासियों की पुलिसवालों ने की हत्या

थाना घेराव के मामले पर एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने कहा कि अजय कडती पुलिस के पास है. अजय का कोर्ट में 164 में बयान हुआ है. अजय ने कबूल की मारे गए लोग नक्सली थे और हथियार भी रखे थे. एसपी ने बताया कि प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले का खुलासा करेंगे.

देखिए वीडियो-

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।