whatsapp

Punjab News : जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफश, गेस्ट हाउस में चलाते थे ये काला कारोबार, जीजा-साला गिरफ्तार

Punjab News. अमृतसर. पुलिस की टीम के गश्त के दौरान गैस्ट हाऊस में देह व्यपार करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. दरअसल, बी-डिवीजन की पुलिस इंस्पेक्टर शिवदर्शन सिंह की टीम ने लक्कड़ मंडी के नजदीक जलियांवाला बाग में गश्त कर रहे थे. इस दौरान सूचना मिली कि जतिंदर सिंह भाटिया और उसका साला जसपाल गली नंबर तीन शहीद उधम सिंह नगर में एनएस गैस्ट हाऊस के सामने बिजली घर के गेस्ट हाऊस में जिस्मफरोशी का धंधा संचालित करता है.

सूचना के आधार पर बी-डिवीजन के मुख्य अधिकारी और पुलिस बल योजनाबद्व तरीके से गैस्ट हाऊस पर छापेमार करते हुए गैस्ट हाऊस के संचालक सिमरजीत सिंह भाटिया और सतनाम सिंह समेत एजेंट रोहित को हिरासत में लिया. वहीं पुलिस को तलाशी के दौरान कमरों से आपत्तिजनक सामाग्री, एक मोबाइल फोन और एंट्री रजिस्टर अपने कब्जे में लिया है. बता दें कि दोनों जीजा साला लंबे समय से देह व्यापार का कार्य कर रहे थे.

पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्व कर जांच में जुटी गई है. पुलिस ने बताया कि ये अभियान भविष्य में भी जारी रहेगा. ताकि कोई भी होटल या गैस्ट हाऊस में देह व्यापार, जुआ या अन्य कोई अवैध धंधा करता पाया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Back to top button