मशहूर फुटबॉलर ने लॉकडाउन में लोगों से की अपील, घर पर रहें, खुद बुलाई कॉलगर्ल्स, आयोजित की सेक्स पार्टी, पोल खुलने के बाद मांगी माफी

दिल्ली। इस समय पूरी दुनिया में कोरोना से निपटने के लिए देशों ने अपने अपने तरीके से लॉकडाउन का ऐलान कर रखा है। ऐसे में एक ब्रिटिश फुटबॉलर का कारनामा चर्चा में है। ये जनाब खुद लॉकडाउन में घर पर कॉलगर्ल्स बुलाकर सेक्स पार्टी करते रहे और लोगों को घर से बाहर न निकलने की सलाह देते रहे।

इंग्लैंड के मशहूर फुटबॉलर और मैनचेस्टर सिटी के स्टार खिलाड़ी काइल वाकर अब पूरे देश से माफी मांग रहे हैं। दरअसल, इन्होंने इंग्लैंड में लॉकडाउन के ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर लोगों से घर में रहने की अपील की और लोगों से किसी से भी मिलने जुलने से बचने को कहा। इसके बाद इन साहब ने अपने ही घर में एक ब्राजीलियन कॉलगर्ल और उसकी दोस्त को इनवाइट कर सेक्स पार्टी आयोजित की। इसका खुलासा उस कॉलगर्ल ने कर दिया। अब ये बेचारे फुटबॉलर शर्म से पानी पानी हैं।

इस फुटबॉलर की हरकत पर न पूरा देश बल्कि इनकी टीम मैनचेस्टर सिटी का मैनेजमेंट भी खफा है। टीम बोर्ड अब इनके खिलाफ कड़ी अनुशासनात्मक कार्रवाई का मन बना रहा है। खुलासे के बाद वाकर ने माफी मांगी और कहा कि, ‘‘पिछले सप्ताह मैंने जो कुछ किया उसके लिये मैं सार्वजनिक तौर पर माफी मांगता हूंं। ’’ वैसे ब्रिटेन के इस स्टार फुटबॉलर का कारनामा पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।