इसलिए देश करता है ‘टाटा’ की इज्जत, मशहूर उद्योगपति रतन टाटा ने अपने बीमार कर्मचारी के पहुंचे घर, लिया हालचाल

दिल्ली। देश और दुनिया में टाटा समूह और इसके मालिकों को बहुत सम्मान की नजर से देखा जाता है। इन दिनों उद्योगपति रतन टाटा की शराफत का एक और किस्सा चर्चा में है।

दरअसल, मशहूर उद्योगपति रतन टाटा अपने सरल और भले स्वभाव के लिए खासे मशहूर हैं। रतन टाटा की भलमनसाहत की कई कहानियां मशहूर हैं। अपने कर्मचारियों का खयाल रखने में भी टाटा समूह बहुत आगे है इसलिए टाटा समूह को बेहद कम कर्मचारी छोड़ते हैं। रतन टाटा हाल ही में अपने एक पूर्व कर्मचारी का हाल जानने के लिए मुंबई से पुणे चले गए। जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है। लोगों ने अपने एक पूर्व कर्मचारी के प्रति टाटा का चिंता का भाव देख उनकी खूब वाहवाही की।

दरअसल, सोशल मीडिया पर ये पोस्ट सामने आया है , जिसमेंं बताया गया है कि रतन टाटा के यहां पहले काम करने वाले एक व्यक्ति की दो साल से तबियत ख़राब चल रही थी। जिसकी जानकारी होते ही रतन टाटा उसका हालचाल जानने उसके घर पहुंचे। इससे साफ पता चलता है कि रतन टाटा को अपने पूर्व कर्मचाहितों की भी काफी चिंता रहती है। वह मुंबई से पुणे उस पूर्व कर्मचारी के घर उनके हाल जानने पहुंच गए। इसके बाद उनकी एक फोटो भी वायरल हुई है और लोगों ने रतन टाटा के इस काम की जमकर सराहना की है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।