CM हो तो ऐसा, लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ पढ़ाने को हाथ में चाक लेकर सड़क पर खुद निशान बनाने लगी ममता दीदी

दिल्ली। इन दिनों नेता से लेकर अभिनेता तक लोगों को कोरोनावायरस से बचने को लेकर जागरूक कर रहे हैं। ऐसे में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का एक काम खूब सराहा जा रहा है।
दरअसल, अपने राज्य में कोरोनावायरस से प्रभावित लोगों का जायजा लेने सड़क पर निकली। इस दौरान
उन्होने कोलकाता की सड़कों पर निकलकर खुद लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ पढ़ाना शुरू कर दिया। वह अपने दौरे में एक मार्केट पहुंची, जहां लोगों को इकट्ठा देख ममता दीदी उनको सोशल डिस्टेंसिंग का सबक सिखाने लगी में और चाक लेकर गोल घेरा बनाने लगीं। उन्होंने लोगों से कहा कि आप लोग सोशल डिस्टेंसिंग बनाने के लिए इन घेरों में खड़े होंगे और अपनी बारी आने पर सामान लेंगे।
तृणमूल पार्टी के सांसद डेरेक ओ’ब्रायन ने ममता बनर्जी का वीडियो शेयर किया। जिसकी ल़ग खूब तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में ममता बनर्जी हमेशा की तरह सफेद साड़ी में चेहरे पर रुमाल बांधकर एक फल मार्केट में उतरती हैं। जहां पहले तो वो लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग बनाने की अपील करती हैं। इसके बाद एक चाक से वह गोल घेरा बनाकर सड़क पर मार्किंग करने लगती हैं। ममता दीदी ने लोगों को भरोसा दिलाया कि सरकार लॉकडाउन के दौरान लोगों को कोई समस्या नहीं होने देगी।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।