पार्लियामेंट में ‘सांसद’ महोदय करने लगे ईलू-ईलू, गर्लफ्रेंड को किया सांसद ने पार्लियामेंट में ‘प्रपोज’

दिल्ली. माना जाता है कि संसद में देश के गंभीर विषयों पर चर्चा करने के लिए सांसद इकट्ठे होते हैं लेकिन जब सांसद पार्लियामेंट में आशिकी करने लग जाएं तो आप क्या करेंगे.

आपने पहले कभी नहीं सुना होगा कि किसी सांसद ने पार्लियामेंट में अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया हो, ऐसा कारनामा एक होनहार सांसद ने कर दिखाया है. ये कारनामा इटली की संसद में हुआ है. जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल इटली के होनहार सांसद ने अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए ठीक उस वक्त प्रपोज किया. जब संसद सत्र के दौरान किसी गंभीर विषय पर डिबेट हो रही थी. इटली के सांसद फ्लेवियो डी मुरो ने बिना जमाने की परवाह करते हुए संसद में बहस के दौरान ही अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज कर दिया औऱ अपनी जेब से अंगूठी निकालते हुए कहा कि क्या आप मुझसे शादी करोगी? किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि संसद में ऐसा भी हो सकता है लेकिन इस होनहार सांसद ने ये कारनामा कर दिखाया.

Related Articles

Back to top button
survey lalluram
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।