BIG BREAKING: तिरंगा रथ यात्रा में शामिल नहीं होने पर 3 लोगों के खिलाफ देशद्रोह के तहत कार्रवाई, नगर पालिका ने एक सफाई कर्मी को सेवा से बर्खास्त किया, दो को कारण बताओ नोटिस

दीपक कौरव, नरसिंहपुर। इस वक्त की बड़ी खबर एमपी के नरसिंहपुर जिले से आई है। तिरंगा रथ यात्रा (Tringa Rath Yatra) में शामिल नहीं होने पर 3 लोगों के खिलाफ देशद्रोह के तहत कार्रवाई की गई है। नगर पालिका ने एक सफाई कर्मी को सेवा से बर्खास्त कर दिय़ा है। वहीं दो लोगों को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। पूरा मामला नरसिंहपुर जिले के साईंखेड़ा नगर परिषद का है।

BIG BREAKING: शिक्षकों से भरी वैन दुर्घटनाग्रस्त, 7 महिला शिक्षिका घायल, ध्वजारोहण कार्यक्रम में जाने के दौरान बस को ओवर टेक करते समय वैन 3 बार पलटी खाकर पानी भरे नाले में गिरी

नरसिंहपुर जिले में लगभग 1 सप्ताह पहले साईंखेड़ा नगर परिषद के अंतर्गत तिरंगा रैली में लापरवाही बरतने और कॉलोनी में तिंरगा ना बांटने को लेकर 3 लोगों के खिलाफ़ “देशद्रोह” के तहत कार्रवाई की गई है। साईंखेड़ा नगर पंचायत में कार्यरत एक सफ़ाई कर्मी को “देशद्रोह” करने पर बर्खास्त भी कर दिया गया है। वहीं दो कर्मचारियों को देशद्रोह की धारा के अंतर्गत कार्रवाई करने का नोटिस दिया है।

आजादी का अमृत महोत्सव: डीजे की धुन और देशभक्ति गाने पर जमकर थिरके पुलिस अधिकारी-कर्मचारी, See Video

वहीं इस मामले को लेकर जब जिले के प्रभारी मंत्री कुंवर विजय शाह से बात की तो उन्होंने कहा की अभी उन्हें मामले की जानकारी नहीं है। पूरे मामले की जानकारी करते हैं। वहीं पीड़ित का कहना है की तिरंगा रथ की चाबी खो गई थी, जिसके कारण तिरंगा रथ यात्रा में लेट हो गया था।

गुणवत्ता पर सवालः हमीदिया हॉस्पिटल के नये बिल्डिंग की फॉल सीलिंग गिरी, सीलिंग गिरने की यह चौथी घटना

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button