Video : Olympics में भाग ले रहे भारतीय एथलीट का एक्टर अनिल कपूर ने बढ़ाया हौसला, ट्रैक पर नजर आए …

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर 65 साल की उम्र में भी युवा पीढ़ी के लिए एक आदर्श हैं. वो फिटनेस के मामले में कोई सानी नहीं है. वे अपनी बॉडी पर खूब मेहनत करते हैं. शूटिंग के अलावा वे फिटनेस फ्रीक हैं. एक्टर अनिल कपूर अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए रोज एक्सरसाइज, रनिंग और योग भी करते हैं.

वहीं, अब हाल ही में एक्टर ट्रैक पर रनिंग करते नजर आए. उन्होंने इसी के साथ ओलंपिक में अपने देश का प्रतिनिधित्व कर रहे भारतीय टीम के खिलाड़ियों को चीयर भी किया. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे ट्रैक पर तेजी से दौड़ लगाते नजर आ रहे हैं. इस उम्र में वो जिस तरह से भाग रहे हैं वो देख कई सारे फैंस को तो यकीन नहीं हो रहा है.

इसे भी पढ़ें- Raj Kundra और Shilpa के समर्थन में आई Rakhi Sawant, कहा- वो एक इज्जतदार इंसान है …

एक्टर अनिल कपूर के फिटनेस को देखकर सभी उनसे इंप्रेस हैं. एक्टर नील नितिन मुकेश ने इस फोटो पर लिखा- शानदार. ये वाकई में बहुत ज्यादा प्रेरणादायक है. इसके अलावा फराह खान ने अनिल कपूर की तारीफ करते हुए कहा- पापाजी, आपको टोकियो जाना चाहिए. इसके अलावा और भी कई सारे लोग अनिल के इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

बता दें कि इस वीडियो के साथ अनिल कपूर ने कैप्शन में लिखा कि- लिट्रली मैं फिर से एक्शन में हूं. ट्रैक में वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है. मेरी प्रेरणा हैं अपने देश के एथलीट जो विदेश में भारतवर्ष का नाम गर्व से ऊंचा करने के लिए गए हुए हैं. #Cheer4India #Olympcis2021📸 @marcyogimead. बता दें कि वीडियो में अनिल कपूर व्हाइट टीशर्ट में हैं. उन्होंने सनग्लासेस भी लगाए हुए हैं और एक टोपी भी पहनी हुई है.

इसे भी पढ़ें- Video: Suresh Raina ने कह दी ये बात, और हो गए ट्रोल…

वहीं, अगर टोकियो ओलंपिक की बात करें तो इसकी शुरुआत 23 जुलाई से हो रही है. ये 8 अगस्त तक चलेगा. वैसे तो इसका आयोजन साल 2020 में होना था, मगर कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप के बाद इसे पोस्टपोन कर दिया गया था. वैसे कोरोना वायरस का प्रकोप अभी खत्म नहीं हुआ है. ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि किन तैयारियों के साथ इस बार ओलंपिक गेम्स का आयोजन किया जा रहा है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनिल की पिछली फिल्म एके वर्सेज एके थी. इस फिल्म में वे अनुराग कश्यप के साथ नजर आए थे. अब वे राज मेहता की फिल्म जुग जुग जियो में नजर आएंगे. इसके अलावा वे एनिमल फिल्म का भी हिस्सा हैं.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।