अभिनेता Arjun Kapoor ने इस फिल्म को बताया करियर का गेम-चेंजर, कहा – लंबी लाइन है …

मुंबई. अभिनेता Arjun Kapoor के पास फिल्मों की लंबी लाइन लगी हुई है. वह ‘एक विलेन’, ‘कुत्ते’ और हाल ही में घोषित ‘द लेडी किलर’ में नजर आएंगे. अर्जुन इस बात से खुश हैं कि फिल्म निर्माता अब उन्हें ज्यादा गंभीरता से ले रहे है. Arjun का कहना है कि उनका आगामी काम मसाला व्यावसायिक और शैली से जुड़े मनोरंजक मनोरंजन का एक बड़ा मिश्रण है.

Arjun Kapoor को अपने स्लेट पर गर्व है और वह अपने करियर की दिशा बदलने के लिए ‘संदीप और पिंकी फरार’ (एसएपीएफ) की सफलता को श्रेय देते हैं. उन्होंने कहा कि ‘संदीप और पिंकी फरार’ मेरे करियर के लिए एक गेम-चेंजर रही है. इस फिल्म ने मुझे एक अलग तरीके से प्रस्तुत किया, जिसे दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा था और मैं आभारी हूं कि उन्होंने फिल्म में मेरे प्रदर्शन को पसंद किया है.

इसे भी पढ़ें – विराट कोहली को लेकर पूर्व कप्तान ने कही यह बात, किसी भी परिस्थिति में कोहली पर … 

एक्टर Arjun Kapoor ने आगे कहा कि ‘एसएपीएफ’ की सफलता ने मेरे लिए कई दरवाजे खोल दिए हैं और फिल्म निमार्ता मुझे कास्ट करना चाहते हैं. ‘द लेडी किलर’ और ‘कुत्ते’ इस बात के प्रमुख उदाहरण हैं कि उद्योग आज मुझे कैसे देख रहा है.

अपनी अगली रिलीज के बारे में बोलते हुए Arjun Kapoor ने कहा कि वह अपनी लाइन-अप को लेकर उत्साहित हैं. “चूंकि यह ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ जैसी मसाला व्यावसायिक फिल्मों और ‘कुत्ते’ और ‘द लेडी किलर’ जैसी थ्रिलर मनोरंजक फिल्मों का एक बड़ा मिश्रण है. मेरे पास कुछ और घोषणाएं भी हैं.”

इसे भी पढ़ें – Himansh Kohli का नया गाना ‘चुरा लिया’ हुआ रिलीज, परंपरा और सचेत ने गाने को दी आवाज …

Arjun Kapoor मोहित सूरी की ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’, विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान की पहली फिल्म ‘कुत्ते’ और अजय बहल की ‘द लेडी किलर’ में नजर आएंगे.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।