एक्टर Ranveer Singh ने अपने शो में किया बड़ा खुलासा, Deepika Padukone के लिए करना चाहते हैं ये काम …

मुंबई. करवाचौथ का त्योहार करीब आ रहा है. इस साल यह त्योहार 24 अक्टुबर को मनाया जाएगा. इस दिन पत्नियां अपने सुहाग की लंबी उम्र के लिए पूरे दिन बिना पानी के वर्त रहेंगीं. वहीं, बॉलीवुड के सबसे फेवरेट कपल इस त्योहार को अपने धंग से मनाएंगे. इस बार एक्टर Ranveer Singh अपनी पत्नी Deepika Padukone के लिए व्रत रखने वाले हैं. इतना ही नहीं वह इस मौके पर हाथ में मेहंदी भी रचाएंगे.

‘द बिग पिक्चर’ में हुआ खुलासा

बता दें कि इस बात का खुलासा रणवीर सिंह ने अपने शो The Big Picture के लेटेस्ट एपिसोड में किया है. जब शो में टीवी एक्ट्रेस प्रियंका चौधरी उर्फ ​​​​तेजो ‘उड़ारियां’ और निमृत कौर अहलूवालिया उर्फ ​​​​’छोटी सरदारनी’ की मेहर शामिल हुईं. तब बातों-बातों में Ranveer Singh की जुबान से ये सीक्रेट निकल गया है.

इसे भी पढ़ें – OTT Lovers के लिए काम की खबर : Amazon Prime मेंबर्स को बड़ा झटका, भारत में बढ़ी सब्सक्रिप्शन फीस …

क्या बोले रणवीर

यह तो हम सब जानते हैं कि रणवीर और दीपिका एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं. इस प्यार का एक और सबूत उस समय सामने आया जब शो के बीच रणवीर ने करवाचौथ पर अपनी पत्नी Deepika Padukone के लिए व्रत रखने की बात कह दी. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह इस मौके पर हाथों में मेहंदी भी रचवाने वाले हैं. इस शो के स्टेज पर रणवीर सिंह ने कई यादें ताजा किया और दीपिका के लिए एक रोमांटिक पल भी शेयर किया है.

इसे भी पढ़ें – Protein : आपके शरीर में भी हो सकती है प्रोटीन की कमी, जानिए इसके मुख्य 10 लक्षण …

इन फिल्मों में नजर आएंगे दीपवीर

वर्कफ्रंट की बात करें, तो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक साथ फिल्म ’83’ में जल्द ही नजर आने वाले हैं. शादी के बाद यह दोनों की साथ में पहली फिल्म होगी. इसके अलावा दीपिका पादुकोण फिल्म ‘पठान’ और ‘फाइटर’ में भी दिखाई देंगी. वहीं रणवीर फिल्म ‘जयेश भाई जोरदार’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाले हैं.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।