Extortion Case: एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez की मुश्किलें बढ़ीं, ED ने मुंबई एयरपोर्ट पर रोका

Jacqueline Fernandez News: अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. प्रवर्तन निदेशालय ने अभिनेत्री को  मुंबई एयरपोर्ट पर रोक लिया है. जैकलीन के खिलाफ दिल्ली में प्रवर्तन निदेशालय में मामला दर्ज है. सुकेश चंद्रशेखर मामले में जैकलीन का नाम सामने आया है.

200 करोड़ रुपये के एक्सटॉर्शन केस में ईडी ने उनके खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया है, जिसके बाद अधिकारियों ने उन्हें एयरपोर्ट पर रोक लिया. वह देश के बाहर एक शो के लिए जा रही थीं. हालांकि उन्हें हिरासत में नहीं लिया गया है.

ईडी ने अपनी चार्जशीट में कहा है कि सुकेश चंद्रशेखर ने दावा किया है कि ठग ने जैकलीन फर्नांडिस को 10 करोड़ रुपये से ज्यादा के महंगे तोहफे भेजे थे. ईडी ने अपनी पहली चार्जशीट में सुकेश चंद्रशेखर को 200 करोड़ रुपये के एक्सटॉर्शन मामले में मुख्य आरोपी बताया था. जैकलीन फर्नांडिस के अलावा डांसर नोरा फतेही का नाम भी चार्जशीट में शामिल है.

इससे पहले दिल्ली की एक अदालत ने 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर, उसकी पत्नी, अभिनेत्री लीना मारिया पॉल और छह अन्य के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय की चार्जशीट पर शनिवार को संज्ञान लिया  था.

 

Nagaland Violence: अब तक 13 की मौत, राहुल गांधी ने लिखा- भारत सरकार जवाब दे, ओवैसी बोले- नॉर्थ ईस्ट में शांति नहीं, सिर्फ हिंसा

इसे भी पढे़ं : सुरक्षाकर्मी की काटी जा रही छुट्टियां, विरोध में परिवार के साथ बैठा धरने पर, जानिए क्या है मामला

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!