कोरोना की चपेट में आई अभिनेत्री निकिता दत्ता, मां भी हुई संक्रमित

मुंबई. देश में कोरोना की दूसरी लहर अब बेहद घातक रूप लेती जा रही है. आम लोगों के साथ कई फिल्मी सितारे इस जानलेवा वायरस की चपेट में आते जा रहे हैं. बीते दिन ही अभिनेत्री कटरीना कैफ कोरोना संक्रमित हो गई थीं. जिसके बाद अब अभिनेत्री निकिता दत्ता भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं. उन्होंने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है. निकिता दत्ता ने फिल्म कबीर सिंह में जिया शर्मा का किरदार निभाया था.

<
Close Button

मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार निकिता दत्ता अपनी आने वाली फिल्म ‘रॉकैट गैंग’ की शूटिंग के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित हुई है. इस फिल्म में अभिनेता आदित्य सील मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, वहीं इस फिल्म का निर्देशन बॉस्को मार्टिस कर रहे हैं. निकिता दत्ता के साथ उनकी मां भी इस महामारी की चपेट में आ गई हैं.

इसे भी पढ़े- BREAKING: कैटरीना कैफ को कोरोना, इससे पहले अक्षय कुमार भी आए थे पॉजिटिव ….

वायरस से संक्रमित होने के बाद निकिता दत्ता ने कहा, ‘यह सब बहुत दुर्भाग्यपूर्ण और निराशाजनक है, लेकिन अभिनय आपको धैर्य रखना सिखाता है. हम 2019 से फिल्म की शूटिंग करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन हमें महामारी के कारण शेड्यूल को रोकना पड़ा. हमने पिछले साल दिसंबर में शूटिंग फिर से शुरू की, लेकिन बॉस्को कोविड-19 से संक्रमित हो गए. बाद में, आदित्य भी संक्रमित हो गए और अब मैं भी”.

मुझे 10 दिनों के लिए घर पर क्वारंटीन रहने और फिर से जांच करवाने के लिए कहा गया है. कुछ सीन की शूटिंग के दौरान सामाजिक दूरी बनाए रखना मुश्किल है, और जब शॉट चालू होता है तो अभिनेता मास्क नहीं पहन सकते हैं. हमारी सुरक्षा क्रू मेंबर्स के कंधों पर टिकी हुई है. सेनिटइजर, मास्क और तापमान जांच जैसे सुरक्षा सावधानियां हर जगह में हैं, लेकिन लोग तब भी वायरस की चपेट में आ रहे हैं. हम शूटिंग को दूसरे शहर में नहीं ले जा सकते, क्योंकि हमारा सेट मीरा रोड में बनाया गया है और तीसरे शेड्यूल के लिए जगह बदलना असंभव है.

read more- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।