Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस Sandeepa Dhar जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस फिल्म निर्माता इम्तियाज अली के साथ उनके आगामी वेब सीरीज में काम कर रही हैं. एक दिलचस्प परियोजना के साथ बहुमुखी प्रतिभा के नए आयामों की खोज करते हुए, Sandeepa ने हास्य शैली में एक वेब शो के लिए कहानीकार इम्तियाज के शो के लिए हामी भर दी है.

इसे भी पढ़ें – ट्रोल होने के बाद हसन अली ने पाकिस्तान की आवाम से मांगी माफी, कहा- अपनी अपेक्षाओं को मुझ पर से … 

बता दें कि ‘लैला मजनू’ के निर्देशक साजिद अली और अर्चित द्वारा निर्देशित इस शो को इम्तियाज ने लिखा है. इसी बारे में बात करते हुए Sandeepa Dhar कहती हैं कि हर अभिनेता के लिए इम्तियाज अली जैसे अद्भुत कहानीकार के साथ काम करने का यह एक शानदार अवसर है.

इसे भी पढ़ें – जीवन में अगर उत्पन्न हो रहा है आर्थिक कष्ट, तो करें गजेंद्र मोक्ष का पाठ और मंगल का व्रत, समस्याओं से मिलेगी मुक्ति … 

उन्होंने आगे कहा कि उनकी कहानियों के पात्र पर्दे पर बहुत खूबसूरती से जीवंत होते हैं. Sandeepa Dhar का कहना है कि वह हमेशा ऐसी भूमिकाओं के लिए तरसती रही हैं, जो एक ऐसे व्यक्ति के रूप में सामने आती हैं जो इसे विशिष्ट और यादगार बनाती हैं. इसके अलावा Sandeepa Dhar अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन की ‘माई’ में भी दिखाई देंगी, जो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

">
Share: