Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

शेयर बाजार के बिकवाली के माहौल के बीच Gautam Adani की कंपनी अडानी विल्मर ने तगड़ा रिटर्न दिया है. इस समय भारत समेत दुनियाभर के शेयर बाजारों की स्थिति निम्न स्तर पर बनी हुई है. अधिकतर IPO के परफॉर्मेंस खराब रहे पर अडानी विल्मर का प्रारंभिक सार्वजनिक पेशकश (IPO) सबसे बेहतर रहा. आपको बता दें कि यह अडानी समूह की 7वीं कंपनी है जो शेयर बाजार में लिस्टेड हुई है.

गौतम अडानी की संपत्ति में वृध्दि

दुनिया के छठे सबसे अमीर व्यक्ति Gautam Adani ने 2022 में अपनी संपत्ति में लगभग 30 बिलियन डॉलर की वृद्धि की है, जो किसी भी अन्य अरबपति से अधिक है. उनकी कुल संपत्ति 106 बिलियन डॉल है, जो टेस्ला के सीईओ एलन मस्क के आधे से भी कम है. हालांकि, यह मुकेश अंबानी की तुलना में 10 बिलियन डॉलर अधिक है.

Also Read – दुनिया के टॉप-10 धनकुबेरों में दो भारतीय, टॉप-5 में पहुंचे गौतम अडानी

जानिए अडानी विल्मर के IPO के बारे में

रिपोर्ट के मुताबिक अडानी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अडानी की कंपनी अडानी विल्मर का आईपीओ 27 जनवरी 2022 को लॉन्च हुआ था और इसके शेयरों की लिस्टिंग 8 फरवरी 2022 को हुई थी. कंपनी का इश्यू प्राइस 218 – 230 रुपये रखा गया था. इस साल रिटर्न के लिहाज से देखा जाए तो अडानी विल्मर का आईपीओ एशिया में सबसे बढ़िया साबित हुआ है. अडानी विल्मर ने यह सफलता 100 मिलियन डॉलर से अधिक की 121 एशियाई आईपीओ को पीछे छोड़ कर हासिल की है.

Also Read – UltraTech Cement और JSW ग्रुप को पछाड़ कर Adani Group ने खरीदा अंबुजा और ACC सीमेंट, जानिए कितने में हुई डील…