स्वास्थ्य विभाग में RSBY के अतिरिक्त मुख्य कार्यपालन अधिकारी बनाए गए विजेन्द्र कटरे, जारी हुआ आदेश

रायपुर। छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य एंव परिवार कल्याण विभाग ने राष्ट्रीय स्वास्थ्य बीमा योजना (आरएसबीवाई) के अतिरिक्त मुख्य कार्यपालन अधिकारी के पद पर विजेन्द्र कटरे की नियुक्ति कर दी गई है. उनकी नियुक्ति छत्तीसगढ़ सिविल सेवा नियम (संविदा नियम) 2012 के उपबंधों के अध्याधीन, वित्त विभाग की सहमति से नियुक्ति की गई है. 

विजेन्द्र कटरे पद ग्रहण करने की तिथि से मात्र 30 सितंबर 2019 और संचालनालय के द्वारा अतिरिक्त मुख्य कार्यपालन अधिकारी के पद के लिए विहित रीति से नियुक्ति की जा रही है. विजेन्द्र कटरे की पहले की संविदा नियुक्ति समाप्त कर दी गई है और सेवा समाप्त करने के लिए कोई आदेश जारी नहीं किया जाएगा. उन्हें इस पद के लिए 50 हजार रुपए वेतन दिए जाएंगे. वेतन के अलावा कोई विशेष वेतन, महगाई भत्ता, क्षतिपूर्ति भत्ता, गृह भाड़ा भत्ता नहीं दिया जाएगा.

बता दें कि पहले स्वास्थ्य विभाग ने संविदा कर्मचारी विजेंद्र कटरे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की थी. उनके खिलाफ की गई विभिन्न अनियमित्ताओं की शिकायत के मामले में जांच कमेटी ने विभिन्न प्रकार की खामिया पाई थी.

इसे भी पढ़ें- Breaking: स्वास्थ्य विभाग में अधिकारियों के चहेते कटरे के खिलाफ हुई बड़ी कार्रवाई…

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।