3 साल बाद फिर पर्दे पर दिखाई देंगी अनुष्का शर्मा, नेटफ्लिक्स के इस फिल्म में आएंगी नजर …

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा तीन साल बाद महिला भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ से वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म नेटफ्लिक्स पर ओटीटी रिलीज होगी. अनुष्का ‘चकदा एक्सप्रेस’ को वास्तव में एक विशेष फिल्म कहती हैं क्योंकि यह “जबरदस्त बलिदान की कहानी है.”

ImageImageImageImageImageImageImage

अनुष्का शर्मा ने कहा कि चकदा एक्सप्रेस पूर्व भारतीय कप्तान झूलन गोस्वामी के जीवन से प्रेरित है और यह महिला क्रिकेट के लिए लोगों का नजरिया बदलेगी. इसमें आप देखेंगे कि जब महिलाओं के लिए खेल खेलने के बारे में सोचना भी बहुत मुश्किल था, तब झूलन ने क्रिकेटर बनने और अपने देश को वैश्विक मंच पर गौरवान्वित करने का फैसला किया.

इसे भी पढ़ेंः एक बार फिर इंडिया के लिए खेलते नजर आएंगे युवराज, जानिए कब हो रही है क्रिकेट में वापसी 

Image

अनुष्का शर्मा ने कहा कि झूलन का जीवन इस बात का जीवंत प्रमाण है कि जुनून और दृढ़ता किसी भी प्रतिकूलताओं पर विजय प्राप्त करती है. “एक महिला के रूप में, मुझे झूलन की कहानी सुनकर गर्व हुआ और दर्शकों और क्रिकेट प्रेमियों के लिए उनके जीवन को दोहराने की कोशिश करना मेरे लिए सम्मान की बात है. एक क्रिकेट राष्ट्र के रूप में, हमें अपनी महिला क्रिकेटरों को उनका हक देना होगा.”

इसे भी पढ़ेंः कोविड के कारण कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव स्थगित, 7 से 14 जनवरी के बीच होना था आयोजन … 

प्रतीक्षा राव, निदेशक, फिल्म्स और लाइसेंसिंग, नेटफ्लिक्स इंडिया ने कहा कि झुलन गोस्वामी की यात्रा, गहरी प्रेरणादायक होने के साथ-साथ उनके सामने आने वाली कई बाधाओं को प्रकट करने में भी आश्चर्यजनक है. ‘चकदा एक्सप्रेस’ में उनकी उपलब्धियों की कहानी है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!