BB15 : घरवालों से मिलकर इमोशनल हुए कंटेस्टेंट्स, किसी को मिली नसीहत किसी को प्यार …

मुंबई. Bigg Boss OTT अपने आखिरी और छठवे हफ्ते में एंट्री ले चुका है. शो के शुरुआत से ही सभी घर के अंदर हैं कोई भी अपने घर वालों से नहीं मिल पाया था. वहीं, अब शो में 5 हफ्ते के बाद कंटेस्टेंट्स को अपने घरवालों से मिलने का मौका मिला, जिसमें कंटेस्टेंट्स इमोशनल हो गए. दिव्या अग्रवाल से मिलने उनके बॉयफ्रेंड वरुण सूद आए, शमिता शेट्टी से मिलने उनकी मां आई, प्रतीक सहजपाल से उनकी बहन मिलने आई. इसके अलावा राकेश बापत से उनकी भांजी, नेहा की बहन और निशांत भट्ट के दोस्त पुनीत पाठक मिलने आए थे.

इसे भी पढ़ें – IPL 2021 : CSK के लिए बुरी खबर, ये धुआंधार बल्लेबाज हुआ चोटिल …

घरवालों से मिलकर इमोशनल हुए कंटेस्टेंट्स, मिली नसीहतें

वुट के इंस्टाग्राम पेज पर एक नया प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें नेहा भसीन अपनी बहन और निशांत भट्ट दोस्त पुनीत से मिलकर इमोशनल होते नजर आ रहे हैं. नेहा को उनकी बहन ने प्यार भरी नसीहतें दीं.

इस दौरान नेहा को उनकी बहन इमोशनल ना होने की बात कहती हैं. वहीं, पुनीत पाठक ने अपने दोस्त निशांत भट्ट के गेम को काफी सराहा. उनके मुताबिक निशांत इस गेम को खेल नहीं जी रहे हैं. पुनीत ने कहा कि वे शो में अच्छा कर रहे हैं. पुनीत पाठक ने राकेश बापत और दिव्या अग्रवाल को भी नसीहत दी.

बता दें कि राकेश बापत की भांजी ईशा शो में अपने मामा से मिलकर काफी इमोशनल हो गई. उन्होंने राकेश को गेम में आगे बढ़ने के लिए मोटिवेट किया. इसके साथ ही सेक्सिएक्ट कमेंट पर राकेश का स्टैंड लेते हुए उन्हें सपोर्ट किया. ईशा ने कहा कि वे सब जानते हैं राकेश का क्या मतलब था. गेम के लिए उनकी बातों को घुमाया फिराया गया. लोगों ने जो भी समझा वो गलत है.

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

शो में शमिता शेट्टी की मां भी आई थीं. उन्होंने राकेश बापत को जेंटलमैन का टैग दिया. इस दौरान राकेश और शमिता ब्लस करते नजर आए. 18 सितंबर को शो का फिनाले होगा, देखना होगा कौन शो का विनर बनता है. फिलहाल खबरों के मुताबिक विनर की रेस में प्रतीक सहजपाल और शमिता शट्टी आगे चल रहे हैं.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।