60 घंटे की सर्चिंग अभियान के बाद मिला खरखरा जलाशय में डूबे युवकों का शव, परिजनों ने कपड़ों से की पहचान…

सुरेंद्र रामटेके, बालोद. खरखरा जलाशय में रविवार को डूबे 2 युवको का युवकों का शव आखिरकार मिल गया. एनडीआरएफ और एसडीआरफ की टीम ने 60 घंटे के सर्च करने के बाद जलाशय से डूबे युवक रिंकू साहू ओर देव नारायण सोनकर के शव को ढूंढ कर बाहर निकालने में सफलता पाई.

डोंडीलोहरा थाने के अंतर्गत ग्राम पंचायत भीमपुरी के आश्रित ग्राम बंजारी में रविवार को बांध में बोटिंग करने गए 5 लोगो में से 2 नाव के साथ डूब गए थे. हादसे के बाद दोनों युवकों की तलाश की जा रही थी. बुधवार सुबह रिंकू साहू का शव को पानी में तैरते हुए देखा. हरे टी-शर्ट भूरे पेंट में रिंकू साहू की पहचान की गई. वहीं देवनाथ सोनकर के शव को NDRF दिल्ली की टीम ने ढूंढ निकाला, उनके परिजनों से पहचान कर ली.

जानकारी के अनुसार, खरखरा जलाशय में रविवार को दुर्ग से पिकनिक मनाने आए पांच युवक शाम 5 – 6 बजे के बीच नाव के जरिए मछली मारने के लिए दूर तक चले गए. इस दौरान नाव में पानी भरने लगा, जिससे तीन लोग तो दूसरे नाव में चढ़ गए, लेकिन दो युवक नाव से नहीं उतर पाए और पानी में डूब गए.  पलटने से सभी पानी में गिर गए, इनमें से नाव में सवार तीन युवक टिकेश्वर, परविंदर और बिसौहा दूसरे नाव में चढ़कर अपनी जान बचा ली, पर दुर्ग शनिवार बाजार में रहने वाला देवनाथ सोनकर और रिंकू डूब गए थे.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।