BREAKING : बच्चन परिवार में अब ऐश्वर्या और आराध्या मिली कोरोना पॉजिटिव, जया की रिपोर्ट आई निगेटिव

मुंबई। महानायक अमिताभ और अभिषेक बच्चन के बाद अब ऐश्वर्या राय व आराध्या का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है. लेकिन राहत की बात है कि जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई है. बच्चन परिवार में कुल चार लोग कोरोना की चपेट में आ गए हैं. महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने इस बात की पुष्टि की है. उन्होंने ट्वीट किया है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव हैं. जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. हम दुआ करते हैं कि बच्चन परिवार जल्द से जल्द ठीक हो जाए.

Close Button

गौरतलब है कि शनिवार रात को जया बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी. तीनों ही घर पर क्वारेंटाइन थे. अमिताभ के पॉजिटिव आने के बाद परिवार के सदस्यों का कोरोना टेस्ट लिया गया था. रविवार को ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. लेकिन जया बच्चन अभी भी कोरोना निगेटिव ही हैं. रविवार सुबह अमिताभ के बंगले जलसा को बीएमसी से सैनिटाइज किया है.

बता दें कि शनिवार देर रात अमिताभ बच्चन को मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट कराया गया. 77 साल के अमिताभ बच्चन ने खुद अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी खुद एक ट्वीट के जरिए दी थी. साथ ही उन्होंने बताया था कि उनके परिवार और स्टाफ का कोरोना टेस्ट करवाया जा रहा है.

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा, “मुझे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया है. हॉस्पिटल अथॉरिटीज को सूचित कर रहा है. परिवार और बाकी स्टाफ का टेस्ट हो रहा है. जांच के नतीजों का इंतजार है. पिछले 10 दिनों में जो भी लोग मेरे करीब रहे हैं उन सभी से निवेदन है कि कृपया आप अपना टेस्ट करवा लें.”

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।