Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. Bigg Boss का सीजन 15 अपने फुल फॉम में चल रहा है. वहीं, अब शो का पहला एलिमिनेशन हो चुका है. पहले ही वीक में मॉडल और एक्टर Sahil Shroff शो से एलिमिनेट हो गए हैं. शो में साहिल अपना कमाल दिखाते इससे पहले ही ऑडियंस के कम वोट्स मिलने की वजह से उन्हें घर से बेघर होना पड़ा गया. वहीं, शो से बाहर निकलने के बाद साहिल ने कहा कि उन्होंने घर में अपनी जगह बनानी शुरू ही की थी, लेकिन तभी वो एलिमिनेट हो गए.

एलिमिनेशन पर साहिल ने कहा

Bigg Boss 15 से एलिमिनेट होने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए Sahil Shroff ने कहा “मैंने घर में अपनी जगह बनानी शुरू कर दी थी. मैं वहां अपना टाइम ले रहा था. मैंने दूसरे कंटेस्टेंट्स के साथ घुलने-मिलने की कोशिश करनी भी शुरू कर दी थी. लेकिन मैं कुछ कर पाता इससे पहले ही मैं एलिमिनेट हो गया. घर में एंट्री करने से पहले कुछ लोगों ने मुझे कहा था कि मुझे ओपन अप होने के लिए कुछ टाइम लेना चाहिए.”

इसे भी पढ़ें – अमिताभ और रेखा की लव स्टोरी जब पहुंची जया बच्चन तक… जानिये फिर क्या हुआ ?

https://www.instagram.com/p/CUpelk0NcJn/

Sahil Shroff ने आगे कहा- “लेकिन दूसरे कंटेस्टेंट्स ने ऐसा नहीं किया, जो मेरे लिए एक नुकसानदेह साबित हुआ है. मैं अपने एविक्शन से ओके हूं. मैं वहां सिर्फ एक्सपीरियंस करने गया था. मैं वैसे भी अपनी रोजाना की जिंदगी को मिस कर रहा था.”

इसे भी पढ़ें – HBday Amitabh Bachchan : फोटो शेयर कर गुजरते उम्र को खास अंदाज में किया पेश, इस फिल्म से हुई थी शुरुआत …

क्यों एलिमिनेट हुए Sahil Shroff ?

वहीं, शो से अपने एलिमिनेशन पर Sahil Shroff ने कहा- “मैं घर में ओपन माइंड के साथ गया था और अपना खुद का रास्ता तलाशने की कोशिश कर रहा था. घर में अगर नॉमिनेशन राउंड होता, तो शायद मैं एलिमिनेट नहीं होता, क्योंकि मेरा सभी के साथ अच्छा कनेक्शन था. घर में कई लोग टीवी इंडस्ट्री के चेहरे हैं, जो मुझे लगता है कि मेरे लिए डिसएडवांटेज साबित हुआ है. मैं जिंदगी को अलग तरीके से समझता हूं और उसी हिसाब से अपने फैसले लेता हूं.”

">
Share: