धमतरी, रायपुर, बेमेतरा के बाद बस्तर के स्ट्रांग रूम में लैपटॉप मिलना ईवीएम हैकिंग की आशंका का जीता जागता सबूत – कांग्रेस

रायपुर. धमतरी, रायपुर, बेमेतरा और अब बस्तर के स्ट्रांग रूम में लैपटॉप मिलने की घटना पर कांग्रेस ने गहरी चिंता व्यक्त की है. प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि धमतरी, रायपुर, बेमेतरा के बाद अब बस्तर की यह घटना स्पष्ट रूप से प्रदेश में कांग्रेस के द्वारा निर्वाचन प्रक्रिया की निष्पक्षता को लेकर व्यक्त की जा रही चिंताओं के सही होने का जीता जागता सबूत है. तीन-तीन बार स्ट्रांग रूम में लैपटॉप लेकर घुसने की कोशिश सीधे-सीधे ईवीएम मशीनों से छेड़छाड़ की बदनियती से की जा रही साजिश का जीता जागता सबूत है.

कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ में बार-बार इस तरह की घटनायें होने पर कहा है कि अब समय आ गया है कि निष्पक्ष निर्वाचन सुनिश्चित करने के लिए छत्तीसगढ़ में और गंभीरता से आवश्यक कदम उठाए जाए. आज की बस्तर की घटना कांग्रेस द्वारा उच्च न्यायालय में याचिका लगाने की आवश्यकता और स्थिति की गंभीरता को उजागर करती है.

 

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।