न्यूजीलैंड के खिलाफ हार के बाद बोले रोहित शर्मा, बताई हार की असल वजह

स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का तीसरा टी-20 मैच हैमिल्टन में खेला गया, जहां न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को 4 रन के मामूली अंतर से हरा दिया. इस हार के साथ ही टीम इंडिया ने 3 मैच की टी-20 सीरीज भी 1-2 से गंवा दिया.

हार के बाद रोहित शर्मा ने हार की वजह बताते हुए कहा कि मैं अपनी पारी को अंत तक नहीं ले सका और हमें मैच में हार का सामना करना पड़ा, इससे मुझे थोड़ी निराशा भी हुई है, वैसे टी-20 क्रिकेट में 200 के पार के टारगेट का पीछा करना इतना आसान नहीं होता है, लेकिन हम फिर भी मैच में अंत तक बने रहे. साथ ही रोहित ने कहा कि वनडे सीरीज जीतने के बाद टी-20 सीरीज गंवाने के बाद हमारी टीम के खिलाड़ी निराश हैं, अच्छा होता अगर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी घरेलू सीरीज से पहले हम ये टी-20 सीरीज भी जीत लेते.

इसके अलावा विरोधी टीम की तारीफ करते हुए रोहित ने कहा कि न्यूजीलैंड ने मैच में बेहतरीन खेल दिखाया, और शुरुआत से ही अपनी मजबूत पकड़ बनाए रखी, जिसके चलते मैच में जीत हासिल करने में कामयाब रहे.

गौरतलब है कि टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के इस तीसरे टी-20 मैच में हार तो मिली ही, साथ ही भारतीय टीम ने 1-2 से सीरीज भी गंवा दिया. इससे पहले टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के अपने इस इसी दौरे में 5 मैच की वनडे सीरीज में 4-1 से जीत हासिल की थी.

Advertisement
Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।