शादी के बाद राहुल वैद्य के घर रखी गई पूजा, महाराष्ट्रीयन लुक में बेहद खूबसूरत दिखी दिशा

मुंबई. बीते काफी दिनों से लगातार सिंगर राहुल वैद्य चर्चाओं में बने हुए हैं. इन दिनों वो अपनी शादी को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं. टीवी के मशहूर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के 11वें सिजन में राहुल वैद्य ने हिस्सा लिया है. इस शो को 17 जुलाई से शुरू कर दिया गया है. वहीं दूसरी तरफ हाल ही में वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधे गए हैं. 16 जुलाई को राहुल की शादी पूरी हो गई है.

बता दें कि राहुल और दिशा की शादी के बाद उनके घर पर पूजा रखी गई. इस पूजा में राहुल और दिशा दोनों ही एथनिक लुक में नजर आ रहे हैं. एक तरफ जहां दिशा पिंक और ऑरेंज कलर की साड़ी पहने महाराष्ट्रीयन लुक में नजर आईं, वहीं राहुल धोती-कुर्ता पहने दिखाई दे रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- Video: Suresh Raina ने कह दी ये बात, और हो गए ट्रोल…

पिंक साड़ी में दिशा परमार बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वो मांग सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और हाथों में चूड़ा फ्लॉन्ट करती दिखीं. अपने पूरे लुक को उन्होंने गोल्ड जूलरी से कंप्लीट किया.

इससे पहले दिशा के गृह प्रवेश का वीडिया भी खूब वायरल हुआ था. वो लाल रंग के सूट में नजर आई थीं. राहुल की मां ने दिशा का बड़े प्यार से घर में स्वागत किया.

इसे भी पढ़ें- Raj Kundra और Shilpa के समर्थन में आई Rakhi Sawant, कहा- वो एक इज्जतदार इंसान है …

राहुल और दिशा की लव स्टोरी की बात करें तो इसे बिग बॉस से चर्चा मिली. राहुल ने नेशनल टीवी पर दिशा को उनके बर्थडे पर प्रपोज किया था. राहुल का प्रपोजल खूब चर्चा में रहा. दिशा भी राहुल से इम्प्रेस दिखीं. बिग बॉस के बाद से दोनों की जोड़ी को कई बार साथ देखा गया.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।