Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

शब्बीर अहमद, भोपाल। मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी एवं भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को आपने अक्सर अदालत जाते वक्त व्हील चेयर में जाते हुए देखा होगा. लेकिन आपको आश्चर्य होगा कि अब वे न सिर्फ गरबा खेल रही हैं बल्कि कबड्डी के दांव लगाती हुईं नजर आईं. ऐसा नहीं कि ये सांसद पहली बार इस तरह से नजर आईं, इसके पहले भी वे बास्केटबॉल कोर्ट में ड्रिब्लिंग करते हुए भी नजर आ चुकी हैं.

दरअसल, अक्सर अपने विवादित या उटपटांग बयानों के लिए सुर्खियों में छाई रहने सांसद प्रज्ञा ठाकुर इस बार वे राजधानी भोपाल में कबड्डी खेलने की वजह से चर्चे में हैं. इस समय वे बीते कई दिनों से राजधानी में हैं. जहां वे बीते रोज गरबा खेलते हुईं नजर आईं थीं, तो वहीं आज बुधवार को प्रज्ञा सिंह ठाकुर कबड्डी खेलते हुए नजर आईं.

बता दें कि भक्तों के आग्रह पर सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर आज शक्तिनगर में विराजमान मां काली के दर्शन के लिए पहुंची थीं. जहां विधि विधान से पूजा अर्चना करने के बाद ग्राउंड में मौजूद खिलाड़ी कोच को मंच पर बुलाकर सम्मानित किया. जिसके बाद ग्राउंड में खेल रहे प्लेयर्स के बीच पहुंच कर गर्मजोशी के साथ हाथ मिलाकर हौसला अफजाई की. इस दौरान खिलाड़ियों के अनुरोध पर सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने महिला खिलाड़ियों के साथ कबड्डी खेली.

बता दें कि मंगलवार देर शाम सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर एक दुर्गा पंडाल में पहुंची थी. जहां उन्होंने देवी दर्शन किये. यहां मौजूद महिलाओं ने जब सांसद से गरबा करने का निवेदन किया तो सांसद साध्वी प्रज्ञा खुद को रोक नहीं पाई और गरबा किया.

गौरतलब है कि इससे पहले साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का बास्केटबॉल खेलते हुए वीडियो वायरल हुआ था. तब भी कांग्रेस ने सवाल उठाये थे कि व्हीलचेयर पर चलने वाली सांसद इतनी फुर्ती से बास्केटबॉल कैसे खेल लेती हैं.